Indore Airport पर फैली सनसनी, Bangalore जा रहे यात्री के पास मिले जिंदा कारतूस

Devi Ahilyabai Holkar Airport Indore
Devi Ahilyabai Holkar Airport Indore

इंदौर। मिनी मुंबई कहे जाने वाले शहर इंदौर (Indore) से चौका देने वाली खबर सामने आई है। आपको बता दें कि, इंडोर के देवी अहिल्याबाई होल्कर एयरपोर्ट (Devi Ahilyabai Holkar Airport Indore) पर एक यात्री के पास से जिंदा कारतूस बरामद किए गए है। वहीं अब इस मामले में पुलिस ने कर्मचारी पर आर्म्स एक्ट के तहत केस दर्ज किया है। साथ ही यात्री को कोर्ट में पेश किया गया जिसके बाद अब उसे एक दिन का रिमांड पुलिस को मिला है। वहीं एरोड्रम थाना पुलिस ने बताया कि, देवी अहिल्याबाई होल्कर एयरपोर्ट (Devi Ahilyabai Holkar Airport Indore) पर एक यात्री के पास से जिन्दा कारतूस बरामद हुए है।

ALSO READ: नर्सिंग की परीक्षा में छात्राओं में किया कांड, चीटिंग करने के लिए अंडरवियर में छिपाई थी पर्चियां

पुलिस ने बताया कि, जिसके पास से कारतूस मिले है उसका नाम अतुल उपाध्याय है और वो ओल्ड निजामत रोड कस्बा सीहोर का निवासी है। अतुल सोमवार को इंडिगो (Indigo) की फ्लाइट से बेंगलुरु जा रहा था। पुलिस (Indore) के अनुसार, अतुल एक कीटनाशक कंपनी में काम करता है। एयरपोर्ट पर उनके सामान की तलाशी के दौरान जिंदा कारतूस मिला।

ALSO READ: परसा के ग्रामीण हुए एक जुट, ज्ञापन सौंपकर परसा खदान को शीघ्र शुरू कराने की रखी मांग

साथ ही पुलिस का कहना है कि, जब अतुल से पूछताछ में जिंदा कारतूस के संबंध में बात की तो वो पुलिस को कोई लायसेंस नहीं दिखा पाया। यात्री अतुल ने पुलिस (Indore Police) को बताया कि उन्हें कहीं से कारतूस मिला था, जिसे उन्होंने रख लिया। जिसके बाद पुलिस ने यात्री को मंगलवार को कोर्ट में पेश किया, जहां से एक दिन का रिमांड पुलिस को मिला है।