नई दिल्ली। हिंदी पत्रकारिता की राजधानी इंदौर से ताल्लुक रखने वाले वरिष्ठ पत्रकार सुदेश तिवारी नए ख़बरिया चैनल भारत एक्सप्रेस के एग्जीक्यूटिव डायरेक्ट कम ग्रुप एडिटर बनाये गए हैं।

अनुभवी संपादक और वरिष्ठ पत्रकार उपेंद्र राय ने हाल ही में सहारा समय समूह से विदा लेकर स्वयं भारत एक्सप्रेस मीडिया समूह लॉन्च करने का ऐलान किया था। हाल ही में श्री महाकालेश्वर मंदिर में दर्शन के बाद राय ने जाहिर किया था कि उनका मीडिया समूह देश में मीडिया के तीनों माध्यमों में काम शुरु करेगा।

भारत एक्सप्रेस की वेबसाइट शुरू हो चुकी है और न्यूज़ चैनल का ड्राई रन चल रहा है। जल्द ही चैनल देश के महत्वपूर्ण प्लेटफार्म पर नज़र आएगा। भारत एक्सप्रेस में बड़े पदों पर नियुक्तियों का सिलसिला आरम्भ हो चूका है। वरिष्ठ पत्रकार सुदेश तिवारी को बड़ा जिम्मा सौंपा गया है। तिवारी का कार्यक्षेत्र एन सीआर-दिल्ली-नोएडा रहेगा।

Also Read: MP Foundation Day : जन उत्सव के रूप में मनाया जाएगा मध्य प्रदेश का स्थापना दिवस, सात दिनों तक आयोजित होंगे कार्यक्रम

तिवारी ने नई जिम्मेदारी के लिए राय का आभार माना है और उम्मीद जताई है राय के नेतृत्व में समूह देशभर में अपना नेटवर्क जमायेगा। तिवारी पूर्व में राज एक्सप्रेस, व्हाइस ऑफ़ इण्डिया, सहारा समय, जनतंत्र आदि मीडिया समूह में विभिन्न पदों पर कार्य कर चुके हैं।