पुराने दौर के अभिनेता और अभिनेत्रियों के लव स्टोरी के मामले सामने आ रहे है। जो लगातार सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरते नजर आते रहते है। हाल ही में बॉलीवुड़ के मशहूर एक्टर अभिताभ बच्चन और एक्ट्रेस रेखा की प्रेम कहानी के किस्सें सोशल मीडिया पर छाए हुए है। इसका एक वीडियो भी वायरल हो रहा है।

मिली जानकारी के अनुसार, उस दौर में दोनों की लव स्टेरी की खबरें सुर्खियां बटोर रही थी। लेकिन मजे की बात यह रही कि कभी भी एक्टर और एक्ट्रेस ने इस बात को स्वीकार नही किया था। वही जया को पति की लव स्टोरी के बारे में पता चला। उन्होंने दोनों को अलग करने की बहुत कोशिशें की थी। लेकिन हर बार असफलता ही हाथ लगी।

रेखा को जड़ा जोरदार थप्पड़

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़ इसका वीडियो भी वायरल हुआ था। इसमें बताया गया था कि, जया बच्चन, रेखा और अभिताभ जब बात करते थे, तब जया बहुत गुस्सा होती थी। एक फिल्म की शूटिंग रेखा और बच्चन साथ में कर रहे थे। इसकी सूचना जब जया को मिली, इसके बाद वह शूटिंग के सेट पर पहुंची। वहां पर रेखा को जोरदार थप्पड़ भी जड़ दिया था। फिल्म “राम बलराम” में दोनों को एक साथ कास्ट किया था। इस वजह से जया आग बबूला हो गई थी।

Also Read : शिवराज कैबिनेट में फेरबदल की संभावना, कौन होगा नया चेहरा और किसकी हो सकती छुट्टी

फिल्म से बाहर निकालने की कोशिश

तमाचा मारने के बाद भी जया ने अपनी पहचान के बुते पर रेखा को फिल्म से बाहर फेक देने की भरपूर कोशिश की। लेकिन इसमें वह नाकाम हुई। बता दें, राम बलराम के डायरेक्टर टीटो टोनी से भी बात कर ली गई थी। उन्होंने टोनी से कहा था कि रेखा की जगह आप जीनत अमान को कास्ट करने का सुझाव दिया था। फिर भी कोई बात नही बन पाई। क्यों कि फिल्म के डायरेक्टर ने फ्री में काम करने की बात कही।