Malaika और Arjun को इस हालत में देख गुस्से में आए Salman Khan, कहां-निकलो घर से नहीं तो..!

बताया जाता है कि मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) का पहले एक दूसरे से कोई लेना-देना नहीं था. अर्जुन कपूर सलमान खान के घर तो जाते थे, लेकिन वहां मलाइका के लिए नहीं बल्कि सलमान (Salman) की बहन अर्पिता (Arpita) के लिए जाते थे.

मुंबई। बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान (Salman Khan) हमेशा ही किसी ने किसी बात को लेकर चर्चा में बने रहते हैं. हिंदी न्यूज़ सलमान अपनी आने वाली फिल्म टाइगर 3 को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं. इस फिल्म में सलमान खान के साथ कैटरीना कैफ भी नजर आएंगी. वहीं इन दिनों सलमान खान की भाभी रह चुकी फेमस एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) का रिलेशन भी काफी सुर्खियों में बना हुआ है. यह दोनों 4 साल से एक दूसरे को डेट कर रही हैं और अब खबर है कि यह दोनों शादी करने वाले हैं. आज हम आपको एक ऐसी खबर बता रहे हैं जिसे सुनकर आप हैरान हो जाएंगे.

बताया जाता है कि मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) का पहले एक दूसरे से कोई लेना-देना नहीं था. अर्जुन कपूर सलमान खान के घर तो जाते थे, लेकिन वहां मलाइका के लिए नहीं बल्कि सलमान (Salman) की बहन अर्पिता (Arpita) के लिए जाते थे. खबर यह है कि अर्पिता और अर्जुन एक दूसरे को डेट कर रहे थे. लेकिन अर्जुन की नजर अर्पिता पर नहीं बल्कि मलाइका पर थी और जब अर्पिता को इस बारे में पता चला तो वह अर्जुन से दूर हो गई.

Must Read- तलाक के बाद लिव इन रिलेशन को लेकर चर्चा में रहीं ये एक्ट्रेस, किसी ने की शादी तो कोई बनी मां

Malaika Arora, Arbaj Khan

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अरबाज खान (Arbaj Khan) के तलाक को काफी वक्त हो गया है. एक इंटरव्यू के दौरान मलाइका ने यह भी बताया था कि अरबाज सट्टे में अपने पैसा गवां चुके हैं साथ ही वह नशे के आदि हो गए हैं. मलाइका ने कहा था कि अरबाज की हालत इतनी बुरी हो गई कि उन्हें सलमान खान के ऊपर डिपेंड रहना पड़ रहा था. जिस वजह से रोज लड़ाई-झगड़े होते थे इसलिए यह दोनों अलग हो गए.

कहा यह भी जाता है कि सलमान खान ने अर्जुन (Arjun) और मलाइका (Malaika) को उनके ही घर में आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था. उन दोनों की इस हरकत से सलमान काफी नाराज हुए थे और अर्जुन को यह कहते हुए घर से बाहर कर दिया था कि दोबारा यहां नजर मत आना.

डिस्क्लेमर – इस खबर को लेकर अभी तक कोई सच्चाई सामने नहीं आई है। ये न्यूज़ सोशल मीडिया पर कई जगह वायरल हो रही है। हम इस न्यूज़ की जिम्मेदारी नहीं लेते हैं।