मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में कैंसर की दवा पर रिसर्च कर रहे सांइटिस्ट को मौत की खरब सामने आई है। उनके शव को एक होटल के कमरें से बरामद किया गया है। वह बीते 7 दिन पहले एक कंपनी के लिए काम करने आए है। मिली जानकारी के मुताबिक उनकी पहले से ही तबियत खराब चल रही थी। परिवार वालों को घटना की जानकारी मिलते ही शोक का महौल बन गया।

मिली जानकारी के अनुसार, हैदराबाद निवासी साइंटिस्ट ब्रज गौरव शर्मा बीते 7 दिन पहले एक निजी लैब के लिए कैंसर की दवा बनाने के लिए इंदौर आए थे। शहर के विजय नगर थाना के अंतर्गत होटल अशोक में ठहरे हुए थे। इनकी अचानक तबियत खराब होने के बाद उनकी मौत हो गई।

परिजनों ने दी ये जानकारी

इसकी जानकारी मिलने पर परिजनों ने बात की। इस दौरान उन्हें बताया गया कि ब्रज गौरव के सिर में दर्द हो रहा है। तबीयत ठीक होने पर वो हैदराबाद के लिए निकलेंगे। लेकिन परिजनों को ये पता नहीं था कि इंदौर में उनकी जिंदगी का आखिरी दिन होगा। साइंटिस्ट के परिजन वीके शर्मा का कहना है कि हमें फोन पर सूचना दी गई थी उनकी तबीयत खराब है। यहां पहुंचने पर पता चला कि उनकी मौत हो गई है।

Also Read : IMD Alert: फिर हो सकती है बारिश की वापसी, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट, इन जिलों में अगले 3 दिनों में होगी भारी बारिश

परिवार में मातम पसर गया

ब्रज गौरव की मौत की सूचना मिलते ही परिवार में मातम पसर गया. जिसने भी ये खबर सुनी उसे पैरों तले जमीन खिसक गई. किसी ने सपने में भी नहीं सोचा था कि उनके साथ ऐसा होगा.

प्राइवेट लैब में कर रहे थे शोध

साइंटिस्ट ब्रज गोराव शर्मा एक प्राइवेट लैब में 6 दिनों से शोध कर रहे थे. एक कंपनी के मालिक वीरेंद्र मंडलोई ने बताया कि शर्मा और उनकी कंपनी के बीच एक एग्रीमेंट था। इसी सिलसिले में वो यहां आए थे. इसी बीच खबर मिली की उनकी मौत हो गई है।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार

घटना की जानकारी मिलते ही विजय नगर थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू की और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मामले का खुलासा होगा।