सारा अली की सेल्फी वीडियो वायरल होने से इतने दिन बाद मिला लापता नवयुवक

बीते एक हफ्ते से घर से लापता रायसेन के 16 साल के एक नवयुवक का पता बेहद दिलचस्प अंदाज में चला है। सोशल मीडिया और टीवी पर सारा अली खान के साथ सेल्फी लेते हुए लापता नवयुवक देखा गया।

0
sara

रायसेन। बीते एक हफ्ते से घर से लापता रायसेन के 16 साल के एक नवयुवक का पता बेहद दिलचस्प अंदाज में चला है। सोशल मीडिया और टीवी पर सारा अली खान के साथ सेल्फी लेते हुए लापता नवयुवक देखा गया। घुमने फिरने का शौकीन नवयुवक बगैर घर वालों को बताए मुंबई जा पंहुचा। घर वाले और पुलिस उसे यहां वहां खोजती रही। वीडियो वायरल होन के बाद घर वालों ने राहत की सांस ली। पुलिस और घर वाले उसे लेने के लिए मुबंई रवाना हो गए हैं।

बेगमगंज थाना क्षेत्र से 17 अगस्त को 16 वर्षीय अजयसिंह उम्र 16 वर्ष अचानक घर से गायब होने के बाद परिजनो ने थाने मेँ गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करायी थी। परिजन तभी से बेटे को तलाश रहे थे लेकिन उसका कोई पता नहीं चल रहा था और पुलिस भी गुमशुदा की तलाश में जुटी थी। अचनाक सोशल मीडिया और टीवी पर सारा अली खान के साथ कुछ लोगों के सेल्फी लेने की वीडियो वायरल हुई। अजय इसी वीडियों में दिखाई दे रहा था। दरअसल 21 अगस्त को हीरो सैफ अली खान एवं एक्ट्रेस सारा अली खान के बैंकाक से मुंबई वापिस आए थे।

यहां एयरपोर्ट उनके प्रशंसकों ने उन्हें घेर लिया और सेल्फी ली। प्रशंसकों में लाल टीशर्ट पहने अजय सिंह भी दिखाई दिया। सोशल मीडिया और टीवी चैनल पर अजय की फोटो देख परिजनों ने राहत की सास ली। अब गुमशुदा बेटे को लेने पुलिस एवं परिजन मुंबई रवाना हो गए हैं। पता चला है की घुमने फिरने का शौकीन अजय भोपाल के एक मॉल से कपडे और मोबाईल खरीदने के बाद मुंबई पहुंच था।