इस बड़े खिलाडी के साथ Sanjay Dutt की पत्नी रहती थी लिव इन में, सालों तक चला रिलेशनशिप

आपने कई सारे क्रिकेटर्स (Cricketers) और एक्ट्रेसेस (Actresses) की लव स्टोरी देखी होगी। इस बार बॉलीवुड (Bollywood) की एक अभिनेत्री टेनिस प्लेयर (Tennis Player) के साथ शादी करने जा रही है।

आपने कई सारे क्रिकेटर्स (Cricketers) और एक्ट्रेसेस (Actresses) की लव स्टोरी देखी होगी। इस बार बॉलीवुड (Bollywood) की एक अभिनेत्री टेनिस प्लेयर (Tennis Player) के साथ शादी करने जा रही है। इस एक्ट्रेस का नाम किम शर्मा (Kim Sharma) हैं। रणबीर कपूर-आलिया भट्ट (Ranbir Kapoor-Alia Bhatt) की शादी के बाद अब किम शर्मा-लिएंडर पेस (Kim Sharma-Leander Paes) शादी कर रहें है। बहुत पहले से ही किम और लिएंडर अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए है। अब यह कपल शादी करने जा रहे है।

लिएंडर और किम शर्मा की शादी

मशहूर टेनिस खिलाड़ी लिएंडर और एक्ट्रेस किम शर्मा अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियली अनॉउंस करने के बाद आए दिन एक दूसरे के साथ तस्वीरें पोस्ट करते रहते है। अभी तक यह कपल बॉयफ्रेंड-गर्लफ्रेंड थे लेकिन अब पति-पत्नी बनने जा रहें है। Zeenews की रिपोर्ट के मुताबिक, अब लिएंडर शादी के लिए पूरी तरह से तैयार है।

Did Leander Paes just confirm his relationship with Kim Sharma? - Movies  News

Also Read – पुल में रोमांटिक अंदाज़ में नज़र आए Vicky- Katrina, तस्वीरें वायरल

कोर्ट मैरिज कर रहे है यह कपल

दोनों के परिवारवालें मान गए है और शादी के लिए भी तैयार है। लिएंडर के पेरेंट्स मुंबई में किम के घर पर गए थे और दोनों परिवारों ने कोर्ट मैरिज करने का प्लान बनाया है। मार्च के महीने में इन दोनों के रेलशनशिप को एक साल हो गया था। इस मौके पर दोनों ने सेलिब्रेशन भी किया था और दोनों ने तस्वीरें भी पोस्ट की थी। आपको बता दें कि लिएंडर की उम्र 48 साल की है और वहीं किम भी 42 साल की हैं।

किम और लिएंडर की लव स्टोरी

इन दोनों की लव स्टोरी हमेशा से ही मीडिया में बनी हुई है। आपको बता दें कि किम का पहले भी कई खिलाडियों के साथ नाम जुड़ा हुआ है जैसे युवराज सिंह और हर्षवर्धन राणे। वहीं दूसरी तरफ लिएंडर भी संजय दत्त की एक्स वाइफ रिया पिल्लाई के साथ सालों तक लिव इन रिलेशनशिप में रहे थे। लिएंडर के खिलाफ रिया पिल्लाई ने घरेलू हिंसा का केस दर्ज कराया था।

Also Read – सीरियल में दिखा रहे सरोगेसी सिस्टम को लेकर मचा बवाल, फैंस कर रहे बायकॉट