Salman Khan : सिद्धू को शूट करने वाले गैंगस्टर ने किया बड़ा खुलासा, अब सलमान खान है रडार पर

दिवंगत सिंगर सिद्धू मूसेवाला के मर्डर के केस में पकड़े गए आरोपी शूटर ने खुलासा किया है कि एक्टर सलमान खान गैंगस्टर्स के निशाने पर हैं। पंजाब के डीजीपी गौरव ने इस बात की सूचना दी हैं।

हिंदी फिल्म अभिनेता सलमान खान को कुछ दिन पहले मारने की धमकी दी गई थी। उसके बाद से उनकी मुश्किलें और बढ़ गई हैं और सुरक्षा भी कड़ी कर दी गई हैं। दिवंगत सिंगर सिद्धू मूसेवाला के मर्डर के केस में पकड़े गए आरोपी शूटर ने खुलासा किया है कि एक्टर सलमान खान गैंगस्टर्स के निशाने पर हैं। पंजाब के डीजीपी गौरव ने इस बात की सूचना दी हैं।

रेकी करने का टास्क

डीजीपी गौरव यादव के अनुसार, सलमान खान इन गैंगस्टर्स के निशाने पर हैं। सिद्धू मूसेवाला केस में गिरफ्तार हुए छठे शूटर कपिल पंडित ने पूछताछ में ये खुलासा किया है कि, लॉरेंस बिश्रनोई ने उन्हें सलमान खान की रेकी करने का टास्क दिया था। जून में सलमान खान और सलीम खान को जान से मारने की धमकी का लेटर मिला था। इस लेटर में लिखा था कि सलमान खान का भी सिद्धू मूसेवाला कर देंगे। जिसके बाद से पुलिस ने सलमान की सुरक्षा बढ़ा दी थी।

Also Read : Sidhu Moose Wala Murder : सिद्धू के पिता पर मंडरा रहा है मौत का साया, बोले गैंगस्टर मार सकते है गोली

कड़ी सुरक्षा के बीच सलमान

एक्टर सलमान खान की सुरक्षा का खास ध्यान रखा जा रहा है। उनकी गाड़ी को भी अपग्रेड कर दिया गया है। वो बुलेटप्रूफ सफेद गाड़ी में घूम रहे हैं। इतना ही नहीं सलमान को गन रखने का लाइसेंस भी मिल चुका है। सलमान के सेट पर भी गार्ड बढ़ा दिए गए हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान खान तेलुगू फिल्म ‘गॉड फादर’ में नजर आएंगे। इसके अलावा वह किसी का भाई किसी की जान में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म से सलमान का लुक भी सामने आ चुका है। सलमान इस फिल्म में लंबे बालों में नजर आने वाले हैं। कुछ समय पहले ही उन्होंने फिल्म के टाइटल की अनाउंसमेंट की थी।