‘साकी – साकी’ एक्ट्रेस को हुई 6 महीने की जेल, जानिए क्या हैं मामला

0
35
koena

मुंबई : बॉलीवुड एक्ट्रेस कोएना मित्रा को चेक बाउंसिंग मामले में 6 महीने की जेल हो गई है। हाल ही में ये बात सामने आई है और उनकी सजा का एलान भी हो गया है। रिपोर्ट्स के अनुसार कोएना पर मॉडल पूनम सेठी ने 2013 में चेक बाउंस होने के बाद केस दर्ज किया था।

वहीं कोएना मित्रा ने इन आरोप को झूठा बता दिया था और इसे हायर कोर्ट में चैलेंज करने की बात कही थी। लेकिन अब मुंबई मेट्रोपॉलिटन कोर्ट की मजिस्ट्रेट केतकी चाह्वण ने कोएना के सारे दलीलों को खारिज करते हुए उन्हें 6 महीने की जेल की सजा सुनाई है।

रिपोर्ट की मानें तो इसके साथ ही कोर्ट ने एक्ट्रेस को 1.64 ब्याज सहित 4.64 रुपये पूनम को देने का आदेश दिया है। जानकारी के अनुसार, कोएना मित्रा ने पूनम सेठी से 22 लाख रुपये उधार लिए थे। इस लोन को चुकाते वक्त एक्ट्रेस ने पूनम को 3 लाख का चेक दिया था। लेकिन ये बाउंस हो गया। इसके बाद पूनम सेठी ने कोएना को 19 जुलाई 2013 को एक लीगल नोटिस भेजा था।

जिसके बाद भी एक्ट्रेस ये लोन चुकाने में असक्षम रहीं। इसी के बाद पूनम ने 10 अक्टूबर 2013 को उनके खिलाफ कोर्ट में केस दर्ज कर दिया। बता दें, एक्ट्रेस ने अपनी दलील पेश करते हुए कहा था कि पूनम इतनी सक्षम नहीं कि वो उन्हें 22 लाख रुपये दे सकें। इसके साथ हीं, उन्होंने पूनम पर चेक चोरी करने का भी आरोप लगाया था लेकिन उनकी सभी दलील खारिज हो गईं।

कुछ वक्त पहले कोएना फिल्म ‘बटला हाउस’ के गाने ‘साकी साकी’ को लेकर एक ट्वीट किया था। कोएना ने इस गाने पर अपनी नाराजगी जताते हुए ट्वीट किया था, “फिल्म मुसाफिर का मेरा गाना रिक्रिएट हुआ है। सुनिधि, सुखविंदर और विशाल, शेखर की कंपोजिशन लाजवाब थी। मुझे गाने का नया वर्जन पसंद नहीं आया। ये गाना मेस है। गाने ने कई ब्लॉकबॉस्टर गाने को पछाड़ा है। हालांकि नोरा फतेही एक स्टनर है, हो सकता है कि वह इसे बचा लें। “

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here