ऑक्सीजन की किल्ल्त को देख मदद के लिए आए सचिन तेंदुलकर, दान किए 1 करोड़

देश में कोरोना की इस नई लहर ने राज्यों को फिर से लॉकडाउन लगाने पर मजबूर कर दिया है, कोरोना स्थिति सुधरने का नाम नहीं ले रही है, सिर्फ चारो और मौत का सिलसिला और लोगों के कोरोना से जंग लड़ने की आवाजे सुनाई दे रही है, इस विपत्ति की घड़ी में कई लोग एक बार देश की मदद के लिए आगे आये है, जिनमे से एक महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर भी है, जिन्होंने कोरोना से जूंझ रहे भारत के लिए आज ऑक्सीजन की किल्ल्त को दूर करने में अपना योगदान दिया है।

बता दें कि आज क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने देश में मरीजों की ऑक्सीजन की समस्या को देखते हुए मरीजों के लिए ऑक्सीजन कनसंट्रेटर्स उपलब्ध कराने के लिए 1 करोड़ रुपए की राशि दान की है। देश में कोरोना अपना केहर लगातार बरपा रहा है, ऐसे में बीते दिन बुधवार को तीन लाख 79 हजार 257 नए संक्रमित मामले सामने आए है।

देश में चल रही कोरोना महामारी के चलते ऑक्सीजन और दवाइयों की किल्ल्त को देखते हुए दिल्ली-एनसीआर स्थित कारोबारियों की कोष जुटाने की पहल मिशन ऑक्सीजन की सचिन ने सरहना की है, और अपने ट्वीटर अकाउंट पर एक पोस्ट भी शेयर की है।

सचिन ने अपने ट्वीट में लिखा है कि “कोविड की दूसरी लहर ने हमारी स्वास्थ्य प्रणाली को बेहद दबाव में डाल दिया है, कोविड के गंभीर मरीजों को बड़ी संख्या में ऑक्सीजन मुहैया कराना समय की जरूरत है, यह दिल को छूने वाला है कि कैसे लोग इस समय मदद के लिए आगे आ रहे हैं, 250 से अधिक युवा कारोबारियों के समूह ने ऑक्सीजन कनसंट्रेटर्स खरीदने और इसे देशभर के अस्पतालों को दान में देने के इरादे से कोष जुटाने के लिए मिशन ऑक्सीजन शुरू किया है।”