अफवाह है पंडित प्रदीप मिश्रा के बेटे के फेल होने की खबर, जल्द करेंगे साजिश का खुलासा

खुद पं. प्रदीप मिश्रा ने किया है उन्होंने बताया कि  मेरे बेटे राघव को लेकर जो खबर वायरल हो रही हैं, वह एक साजिश हैं जब सनातन धर्म का विरोध करने वाले पिता को नहीं तोड़ पाए तो बेटे को तोड़ने में लगे हुए हैं।

Pandit Pradeep Ji Mishra, Pandit Pradeep Ji Mishra ktha, Pandit Pradeep Ji Mishra news, Pandit Pradeep Ji Mishra and raghav,

कथा वाचक पं. प्रदीप मिश्रा के बेटे के फेल होने की खबर का हाल ही में खुलासा हुआ है। आपको बता दे कि सोशल मीडिया पर एक मैसेज जमकर वायरल हो रहा था। न्यूज़ पेपर और न्यूज चैनलों पर यह खबर जमकर वायरल हो रही थी। लेकिन अब इस बात से पर्दा हट गया हैं। जल्द ही कथावाचक पं. प्रदीप मिश्रा इस बात खुलासा अपनी कथा के बीच करेंगे। आपको बता दे बेटे की मार्कशीट की फोटो को भी साझा किया गया। इस बात का खुलासा खुद पं. प्रदीप मिश्रा ने किया है उन्होंने बताया कि  मेरे बेटे राघव को लेकर जो खबर वायरल हो रही हैं, वह एक साजिश हैं जब सनातन धर्म का विरोध करने वाले पिता को नहीं तोड़ पाए तो बेटे को तोड़ने में लगे हुए हैं। इस खबर से मेरा बेटा डिप्रेशन में चला गया, इसीलिए राघव को नाना के घर भेजा गया है। बेटे का रिजल्ट मार्च में ही आ गया था और वो अच्छे नंबर से पास हो गया है।

pandit pradeep mishra,

Must Read- बिल्ली की वजह से मालिक की हुई बल्ले-बल्ले, 23 लाख का हुआ फायदा

दरअसल सोशल मीडिया पर जो मैसेज वायरल हो रहा था उस मैसेज में लिखा था कि ” सोशल मीडिया और कई न्यूज़ प्लेटफार्म पर शिवपुराण कथा वाचक प्रदीप मिश्रा के बेटे के बारे में खबर चल रही है कि उनका बेटा फेल हो गया हैं। इतना ही नही इस खबर  पर कांग्रेस नेता व सीहोर जिला कांग्रेस के प्रवक्ता पंकज शर्मा ने भी इस बात का दावा करते हुए कहा था कि पंडित जी का बेटा आठवी में फेल हो गया है।  पंडित प्रदीप मिश्रा पर बच्चों के भविष्य के साथ खिलवाड़ करने का भी आरोप लगाया था। कटाक्ष करते हुए कहा था कि क्या पंडित जी ने बेलपत्र पर शहद अच्छे से नहीं लगवाया था या फिर अनुष्ठान आधा करवाया था। प्रदीप मिश्रा के बेटे को लेकर लोगों ने सोशल मीडिया पर  बहुत मजाक भी बनाया, कहां गया कि पंडित जी कथा में बच्चों को पास कराने का उपाय बता चुके हैं परपंडित जी खुद अपने बेटे को पास नहीं करा पाए। लेकिन आपको बता दें कि पंडित प्रदीप मिश्रा का बेटा पास हो गया है और जल्द ही कथावाचक पंडित प्रदीप मिश्रा इस बात का खुलासा अपनी कथा के बीच करेंगे।