रुबीना दिलैक ने जीती Bigg Boss 14 की ट्रॉफी, रनरअप रहे राहुल वैद्य

फैंस के काफी अटकलों के बाद कल बिगबॉस 14 का विनर घोषित कर दिया गया। इस बार बिगबॉस 14 का ख़िताब रुबीना दिलैक के नाम रहा है। वहीं दूसरे नंबर पर राहुल वैद्य रनरअप रहे है। बता दे, रुबीना को उनके चाहने वालों ने आखिरकार विनर बना ही दिया है। दरअसल, शुरू से ही रुबीना की फैन फॉलोविंग काफी अधिक थी ऐसे में उनका जीतना साफ नजर आ रहा था।

वहीं वो बिगबॉस के दौरान भी वह हमेशा ट्विटर पर ट्रेंड भी करती रहती थीं। जिसके बाद कल बिगबॉस की ट्रॉफी रुबीना के नाम हो गई। जानकारी के मुताबिक, इस शो में खुल पांच फाइनलिस्ट बचे थे। जिनमें राखी सावंत, रुबीना दिलैक, राहुल वैद्य, निक्‍की तंबोली और एली गोनी शामिल थे। लेकिन इन सभी को रुबीना ने मात दी और वो विनर घोषित हुई।

वहीं एली गोनी और निक्की तंबोली शो से बाहर हुए। आखिरी में राहुल वैद्य दूसरे नंबर पर रहे। जैसा की आप सभी जानते हैं बिगबॉस 14 में रुबीना ने अपने पति के साथ एंट्री ली थी। ये ही उनका सबसे बड़ा सपोर्ट था। क्योंकि रुबीना को अपने पति अभिनव का सपोर्ट आखिरी समय तक मिला है।

फिनाले के कुछ ही एपिसोड पहले ही अभिनव घर से बाहर हुए थे। वहीं बिगबॉस की बात करें तो फिनाले में काफी धूम भी मची. एक तरफ जहां कंटेस्टेंट्स ने अपने परफॉर्मेंस से लोगों का दिल जीता। वहीं नोरा फतेही के साथ ‘गर्मी’ गाने पर सलमान खान के डांस ने फिनाले पर चार चांद लगा दिए।