एसएस राजामौली की बहुचर्चित फिल्म ‘आरआरआर’ (RRR) आज 21 अक्टूबर को जापान में रिलीज होने जा रही है. पूरी दुनिया में शानदार सफलता का स्वाद चखने वाली इस फिल्म ने अब बड़ी रिलीज के लिए एशियाई देश का रुख कर लिया है. अभिनेता राम चरण, जूनियर एनटीआर (Junior NTR) और निर्देशक एसएस राजामौली सहित फिल्म के कलाकार इस समय फिल्म के प्रमोशन के लिए जापान में हैं और यहां से तमाम फोटो-वीडियो शेयर कर फैंस का उत्साह बढ़ा रहे हैं.

जापान में रिलीज हुई आरआरआर

‘आरआरआर’ एक्टर राम चरण भी जापान में हैं जहां उनकी पत्नी उपासना भी उनके साथ हैं. उपासना ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से राम चरण के साथ जापान की राजधानी टोक्यो से अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं जिसमें दोनों एक साथ बेहद खूबसूरत लग रहे हैं. फोटो में राम चरण और उपासना दोनों कैजुएल लुक में नजर आ रहे हैं. लॉन्ग स्कर्ट के साथ ऑफ-व्हाइट पुलओवर, बूट्स और स्लिंग बैग के साथ उपासना ने अपने लुक को कम्प्लीट किया है. वहीं राम चरण बेज कलर की शर्ट और ट्राउजर काफी डैशिंग लग रहे हैं.

‘आरआरआर’  एक्टर राम चरण  भी जापान में हैं जहां उनकी पत्नी उपासना भी उनके साथ हैं. उपासना ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से राम चरण के साथ जापान की राजधानी टोक्यो से अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं जिसमें दोनों एक साथ बेहद खूबसूरत लग रहे हैं. फोटो में राम चरण और उपासना दोनों कैजुएल लुक में नजर आ रहे हैं. लॉन्ग स्कर्ट के साथ ऑफ-व्हाइट पुलओवर, बूट्स और स्लिंग बैग के साथ उपासना ने अपने लुक को कम्प्लीट किया है. वहीं राम चरण बेज कलर की शर्ट और ट्राउजर काफी डैशिंग लग रहे हैं.

 

फिल्म के प्रमोशन के लिए जापान पहुंची  टीम

बड़े पर्दे पर शानदार सफलता के बाद ‘आरआरआर’ ओटीटी पर रिलीज हो गई है. नेटफ्लिक्स पर ये फिल्म अब भी धमाल मचा रही है. फिल्म की कहानी 1920 के दशक में दो क्रांतिकारियों की है जिसे राम चरण और जूनियर एनटीआर ने प्ले किया है. बता दें, एसएस राजामौली इन दिनों तेलुगु सुपरस्टार महेश बाबू के साथ अपनी अगली फिल्म पर काम कर रहे हैं.

‘आरआरआर’ को जापान में भी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. आज फिल्म यहां रिलीज होगी लेकिन दर्शकों में इस फिल्म को लेकर पहले से ही यहां काफी क्रेज था. राम चरण और जूनियर एनटीआर की इस फिल्म ने दुनियाभर में बंपर कमाई की है