रोहित शर्मा के खरीदने से चर्चा में आई Lamborghini Urus, जानिये ओर कौन-2 हैं इसके मालिक ?

रोहित शर्मा ने Lamborghini Urus खरीदी हैं, वह नीले रंग की कार हैं और बेहद ही खूबसूरत हैं।

टीम इंडिया के सभी फॉर्मेट के कप्‍तान और हिटमैन रोहित शर्मा(Rohit Sharma) इन दिनों अपने खेल से इतर भी चर्चा में हैं। दरअसल टीम इंडिया के कप्‍तान एक ऐसी कार के मालिक बन गए हैं, जो इस देश में कुछ ही चुनिंदा लोगों के पास मौजूद हैं।

और इसी को लेकर कई सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर रोहित शर्मा और इनकी वो कार छाई हुई हैं। जिस कार के हिटमैन रोहित शर्मा मालिक बनें हैं वो कार महज कुछ ही फिल्मी सितारों के पास हैं और कई मायनों में विशेष भी हैं।

सोशल मीडिया पर छाई Lamborghini Urus

उस कार का नाम लेंबोगिनी उर्स (Lamborghini Urus) हैं। जो सोशल मीडिया पर रोहित शर्मा के खरीदने के बाद छा गई हैं। तस्वीरों में देखा जा सकता हैं कि रोहित शर्मा ने जो Lamborghini Urus खरीदी हैं, वह नीले रंग की कार हैं और बेहद ही खूबसूरत दिख रही हैं।

must read: Short में समझें, कैसी हैं Amitabh Bachchan स्टारर फिल्म ‘Jhund’? देखें या नहीं!

हालांकि सोशल मीडिया पर कई यूजर कार के कलर की तुलना टीम इंडिया की जर्सी के कलर से कर रहें हैं, जो कार को देखने के बाद काफी हद तक ठीक भी लगती हैं। हालांकि उनके पास पहले से ही BMW M 5 कार हैं जो नीले यानी ब्‍लू रंग की ही हैं।

3 करोड़ से भी ज्यादा की हैं Lamborghini Urus

इस कार की कीमत की बात करें तो यह लगभग 3 करोड़ 10 लाख रुपये की हैं। आपको बता दे रोहित शर्मा, नई और लग्जरी कारों के काफी ज्यादा शौकीन हैं। वहीं उनके पास कई कारें होने के बावजूद भी उन्होंने अब 3 करोड़ की महंगी और लग्ज़री कार खरीद कर अपने कार कलेक्शन को बड़ा लिया हैं।

गिनती के सितारें ही हैं इसके मालिक

जानकारी के मुताबिक़ चंद लोग ही इस कार के मालिक हैं। जिनमे अब रोहित शर्मा का नाम भी जुड़ चुका है। इससे पहले साउथ फिल्म इंडस्ट्री के रॉकस्टार एक्‍टर जूनियर एनटीआर (Nandamuri Taraka Rama Rao Jr) भी Lamborghini Urus खरीद चुके हैं।

और उनकी कार का कलर ब्लैक हैं।

इनके अलावा बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता रणवीर सिंह, कार्तिक आर्यन और जाने माने फिल्म डायरेक्टर रोहित शेट्टी के पास पहले से ही ये कार मौजूद हैं।