Homeदेशमध्य भारत में तेज विकास की राह पर रोका पैरीवेयर

मध्य भारत में तेज विकास की राह पर रोका पैरीवेयर

इंदौर, 18 नवम्बर, 2021: भारत के प्रमुख बाथरूम प्रोडक्ट्स मैन्यूफैक्चरर्स और प्रीमियम बाथरूम सॉल्यूशंस की अग्रणी कंपनी, रोका बाथरूम प्रोडक्ट्स प्राइवेट लिमिटेडने मध्य भारत में अपने बिजनेस ऑपरेशंस बढ़ाने की योजना की घोषणा की। कोविड के बाद सफल विकास दर्ज करने वाली गिनी-चुनी कंपनियों में से एक, रोका पैरीवेयर अपनी पहुंच का विस्तार करने और मध्य प्रदेश के बाजार में अपनी मजबूत उपस्थिति दर्ज करने के लिए तैयार है।

ALSO READ: Bhopal : कांग्रेसी ने मनाया पूर्व CM कमलनाथ का जन्मदिन, इस तरह हुआ जश्न

कंपनी की अगले वर्ष की योजना के बारे में बताते हुए, रोका इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर श्री के. ई. रंगनाथन ने कहा कि “एक कंपनी के रूप में, हमने कोविड के बाद के बाजार में महत्वपूर्ण प्रगति की है। हमारे सुपर-प्रीमियम ब्रांड, रोका ने लगातार प्रगति करते हुए मध्य प्रदेश में 30% की वृद्धि दर्ज की है। बाथरूम प्रोडक्ट्स के बाजार में अग्रणी पैरीवेयर ने पिछले साल महामारी के असर के बावजूद 70% वृद्धि दर्ज की है। मध्य प्रदेश (देवास) का एक भारतीय ब्रांड जॉनसन पेडर लगातार प्रगति कर रहा है और इसने मध्य प्रदेश में 83 प्रतिशत की भारी वृद्धि हासिल की है। यह सब हमारे लिए ब्रांड की चौतरफा प्रगति का स्पष्ट संकेत है और हमारे पास आगे के विकास की बड़ी योजनाएं हैं।”

मध्य प्रदेश के बाजार के लिए अपनी भावी योजनाओं के बारे में श्री के.ई. रंगनाथन ने बताया कि “बाजार निवेश, नए प्रोडक्ट्स और लॉयल्टी प्रोग्राम पर ध्यान केंद्रित करके अपने विकास को जारी रखने की हमारी महत्वाकांक्षी योजना है।” उन्होंने आगे कहाकि “देवास में हमारी सबसे बड़ी मैन्यूफैक्चरिंग फैसिलिटी, 2022 के लिए टेक्नोलॉजी और वॉल्यूम रैंप-अप दोनों के लिए उच्च निवेश जारी रखेगी। हमें प्रसन्नता है कि हम मध्य प्रदेश में अपनी सीएसआर गतिविधियों के जरिये समाज में योगदान कर रहे हैं।”

रोका के बारे में
रोका बाथरूम स्पेस के लिए प्रोडक्ट्स डिजाइन करने, उत्पादन करने और व्यावसायीकरण करने वाली कंपनी है, जो आर्किटेक्चर, बिल्डिंग और इंटीरियर डिजाइन के लिए सिरेमिक फ्लोर और वाल टाइलों का भी निर्माण करती है। कंपनी की स्थापना 1917 में हुई थी, जब सबसे पहले रोका परिवार ने गावा (बार्सिलोना) में अपना पहला प्रोडक्शन प्लांट बनाना शुरू किया था। अपनी स्थापना के शताब्दी वर्ष में, कंपनी 22,600 से अधिक कर्मचारियों को रोजगार प्रदान करती है और कंपनी के 78 प्रोडक्शन प्लांट हैं। कंपनी पांच महादेशों के 170 से अधिक बाजारों में मौजूद है।

अधिक जानकारी के लिए www.roca.in देखें।

RELATED ARTICLES

Stay Connected

9,992FansLike
10,230FollowersFollow
70,000SubscribersSubscribe

Most Popular