उषा ठाकुर सहित 20 लोगों के खिलाफ डकैती का मुकदमा दर्ज, पत्र लिख पुलिस से की ये मांग

इंदौर: भारतीय जनता पार्टी के विधायक और मंत्री उषा ठाकुर सहित करीब 20 लोगों के खिलाफ हाल ही में वन विभाग द्वारा एक आवेदन प्रस्तुत किया गया है। ये आवेदन बड़ौदा पुलिस थाने पर किया गया है। बताया जा रहा है कि इसमें मंत्री सहित सभी लोगों पर डकैती डालने और सामान लूट कर ले जाने का मुकदमा दर्ज करने की मांग की गई है।

जानकारी के मुताबिक, पुलिस को जो पत्र सौपा गया है उसमें कहा गया है कि महू वन क्षेत्र मैं बड़गोंदा कक्ष क्रमांक 6 छह में कुछ लोगों द्वारा वन क्षेत्र की भूमि में खुदाई करते हुए अवैध मोरम निकाली जा रही थी और मार्ग बनाया जा रहा था जिसे वन विभाग ने 10 जनवरी को जप्त कर एक जेसीबी मशीन mp41 एच ए 0576 सहित एक ट्रैक्टर और एक ट्राली जो बिना नंबर की थी,

उसे जब किया था और इस माल को बड़गोदा परिसर में खड़ी की गई थी लेकिन मंत्री 100 से ऊपर ठाकुर मनोज पाटीदार सुनील यादव निवासी कोदरिया अनिल जोशी महू वीरेंद्र अंजाना भंवरा सुनील पाटीदार पलासिया प्रदीप पाटीदार और सूरज पाटीदार निवासी नाहर खेड़ा 20 25 लोगों के साथ बड़गोदा परिसर में आए और जप्त किए गए वाहनों को चुरा कर ले।

बता दे, इस पात्र को वन विभाग के कर्मचारी राम सूरज दुबे द्वारा दिया गया है। दरअसल, पुलिस को लिखे पत्र में स्पष्ट रूप से मांग की गई है कि जिन वाहनों को जब किया गया था उन्हें छुड़ाकर कर ले जाने और शासकीय कार्य में बाधा डालने का मुकदमा दर्ज किया जाए इस पत्र के बाद वन विभाग और भाजपा नेताओं के बीच निजी तौर पर तनातनी शुरू हो गई है।