Harbajan Singh को दिया पलटवार जवाब, कहा – जा अपने बाप…

आईपीएल (IPL) 2022 का 39वां मैच राजस्थान रॉयल्स (Rajsthan Royals) और रॉयल्स चैलेंजर्स बेंगलुरु (Royals Challangers Banglore) के बीच में खेला गया था।

आईपीएल (IPL) 2022 का 39वां मैच राजस्थान रॉयल्स (Rajsthan Royals) और रॉयल्स चैलेंजर्स बेंगलुरु (Royals Challangers Banglore) के बीच में खेला गया था। इस मैच में राजस्थान रॉयल्स को बहुत कम रन का स्कोर मिला था जिसे आसानी से बना कर उन्होंने रॉयल्स चैलेंजर्स बेंगलुरु को हरा दिया था। इस मैच में एक ट्विस्ट (Twist) ऐसा आया था जिसमे राजस्थान के 100 रन पर 6 विकेट हो गए थे। तब महज 20 साल के युवा क्रिकेटर रियान पराग (Riyan Parag) ने 31 बॉल पर 56 रन बनाकर टीम को 144 रन देकर जीता दिया था।

Proving Many Wrong Including Me"- Harbhajan Singh Takes U-Turn And Heaps  Praise On Young Indian Player

Also Read – IPL के बीच सोफ़िया ने पार की बेशर्मी की सारी हदें, सबके सामने बताई विराट और रोहित की बेडरूम परफॉरमेंस

इस मैच में कमेंट्री भारत टीम के पूर्व गेंदबाज हरभजन सिंह कर रहे थे। हरभजन सिंह कमेंट्री में कुछ ज़्यादा ही बतमीज़ी कर रहे थे। जैसे ही रियान पराग ग्राउंड पर आए हरभजन सिंह ने उनके ऊपर सवाल उठाना शुरू कर दिए थे। हरभजन सिंह हर बार एक ही सवाल कर रहें थे कि आखिर राजस्थान रॉयल्स रियान पराग को हर बार मौका क्यों देती है। जब की वो अच्छा नहीं खेलता है। हरभजन सिंह कहते है कि मुझे लगता है रियान पराग की कुछ तो सेटिंग है तभी उन्हें बार-बार मौके मिलते रहते है।

उसके बाद हरभजन सिंह की हर बात का जवाब रियान पराग ने एक से बढ़कर एक शॉट मारकर दिया। रियान पराग ने अपने बैट से जो 6 मारें है उससे देख कर कोई नहीं कह सकता कि यह सिर्फ 20 साल के लड़के ने मारे है।

रियान पराग ने हरभजन सिंह के मुंह पर मारा तमाचा

फैंस को भी हरभजन सिंह का यह बर्ताव अच्छा नहीं लगा था। हरभजन सिंह रियान पराग का मज़ाक उड़ा रहे थे कि रियान ने अभी तक 38 मैचों में सिर्फ 443 रन ही बनाए है और वहीं दूसरी तरफ हरभजन सिंह शिमरन हेटमायर की तारीफ कर रहे थे जबकि उन्होंने 39 मैचों में सिर्फ 744 रन ही बनाए है। हरभजन सिंह का यह दोगलापन लोगों को पसंद नहीं आया।

Also Read – IPL 2022: मुंबई इंडियंस के प्रैक्टिस सेशन में अनजान मेहमानों की घुसपैठ, Video Viral