धर्मराशिफल / ज्योतिष शास्त्र

शनिदेव ने पूरी तरह बदली इन 6 राशियों की किस्मत, 29 मई से होगी धन की बारिश

शनि को न्याय और कर्मफल का देवता माना जाता है। शनि को प्रसन्न करके व्यक्ति जीवन के कष्टों को कम कर सकता है। ऐसा माना जाता है कि जब भी कभी ग्रहों में किसी तरह का कोई बदलाव होता है तो इसका सीधा असर हमारी राशि पर पड़ता है। जिस वजह से कुंडली पर शनि बैठ जातें हैं और ऐसे में व्यक्ति के जीवन में दुख भी आ सकते हैं तो खुशियां भी आ सकती हैं। हिन्दू मान्यताओं के अनुसार शनि के नाराज होने से व्यक्ति के जीवन पर गहरा असर पड़ता है।

shanidev

शनिदेव प्रसन्न होते हैं तो बिगड़े हुए काम बन जाते हैं और सफलता भी प्राप्त होती है। शनि देव की कृपा न हो तो कोई काम सफल नहीं हो पाता है ना ही शादी, ना ही संतान, और ना ही धन की प्राप्ति हो पति है। इनकी कृपा जिसके ऊपर भी हो जाती है उस इंसान को कोई भी परेशानी नहीं आ सकती। ज्योतिषों के अनुसार, 29 तारीख से शनिदेव ने इन 6 राशियों की किस्मत पूरी तरह बदल दी है। इन जातकों पर शनिदेव धन बर्षा करने जा रहे हैं। इनको अब शुभ समाचार मिलने वाले है। तो चलिए जानते है उनके बारे में –

ये है वो खुशनसीब राशियां –

वृषभ,कन्या –

इन राशियों के जातकों पर शनिदेव की कृपा दृष्टि सबसे अधिक रहेगी। वहीं शनिदेव की आराधना करके शुरू किया गया कार्य सफल होगा। व्यापारी अपने व्यापार में धन लगाकर नए कार्य का प्रारंभ कर सकेंगे और भविष्य के लिए योजना भी बना पाएंगे, प्रेम प्रसंग के प्रति झुकाव बना रहेगा।आपके ग्रहों में होने वाले परिवर्तन आपके लिए बेहद खास रहेंगे।

rashi

सिंह,धनु –

आप अपने जीवन में नई मिसाल स्थापित करने में कामयाबी हासिल करेंगे। आपके लिए आने वाला समय बेहद लकी और शुभ रहने वाला है, आप शिक्षा के क्षेत्र में बेहतर परिणाम मिलने से प्रसन्न होंगे,और इनके अच्छे दिनों की शुरुआत होगी, क्रोध पर विशेष नियंत्रण रखें। लंबे समय से बेरोजगारी के चक्कर में फंसे हुए लोगों को अब रोजगार के अच्छे अवसर प्राप्त होंगे, अचानक आपको अपने जीवन में नई खुशखबरी मिलने के योग हैं। पारिवारिक विवाद और लड़ाई झगड़े से खासतौर पर दूर रहें।

rashi

मिथुन,तुला –

अपने व्यापार के सबसे उच्च स्तर पर पहुंच जाएंगे। परिवार में उत्सव और उल्लास का माहौल बना रहेगा। आपके मित्रों की सहायता से आपकी कोई बड़ी इच्छा पूरी हो सकती है और धन लाभ होने के भी अच्छे योग बन रहे हैं। आप अपने जीवन में दोगुनी तेजी से प्रगति करते हुए सफलता के नए कीर्तिमान स्थापित करेंगे शिक्षा और नौकरी के क्षेत्र में आपको बड़ी खुशखबरी मिलने की संभावनाएं नजर आ रही है।

Related posts
breaking newsscroll trendingtrendingधर्मराशिफल / ज्योतिष शास्त्र

राशिफल: सावन का पहला सोमवार इन राशियों के लिए खास

मेष – आज आप पर लक्ष्मी जी की कृपा…
Read more
धर्मराशिफल / ज्योतिष शास्त्र

चंद्र ग्रहण के बाद सावन में खुलेगी इन 5 राशियों की किस्मत, होगा धन लाभ

आज चंद्र ग्रहण है आपको बता दे, ये साल का…
Read more
breaking newsscroll trendingtrendingधर्मराशिफल / ज्योतिष शास्त्र

राशिफल: धनु राशि वालों के संबंधों में होगा सुधार

मेष – पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा।…
Read more
Whatsapp
Join Ghamasan

Whatsapp Group