रिलीज हुआ “छपाक” का ट्रेलर, देखकर खड़े हो जाएंगे रोंगटे

इसमें दीपिका पादुकोण एक डायलॉग बोलती दिख रही हैं, जो अंदर से हिला कर रख देता है- नाक नहीं, कान नहीं झुमके कहां लटकाऊंगी. एक जगह वह कहती हैं कि एसिड बिकता नहीं तो फिकता नहीं।

0
94

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म ‘छपाक’ (Chhapak) का ट्रेलर आज रिलीज हो गया है। फिल्म के ट्रेलर का लम्बे समय से इंतजार किया जा रहा था। ट्रेलर लॉन्च के दौरान दीपिका जितनी खुश थीं उतनी ही इमोशनल भी। दरअसल, ट्रेलर लॉन्च के दौरान दीपिका काफी इमशोनल हो गईं। दीपिका को रोता देख उनकी डायरेक्टर मेघना गुल्जार और एक्टर विक्रांत मैसी ने उन्हें संभाला। दीपिका रोते हुए कहती हैं, ये मेरे लिए बहुत स्पेशल फिल्म है। मेरे पास इसके लिए शब्द नहीं हैं।

ये ट्रेलर किसी के भी रोंगटे खड़े कर देगा। 2 मिनट 19 सेकेंडके इस ट्रेलर में एसिड अटैक पीड़िता का दर्द झलकता है, जो अंदर से हिला कर रख देगा। इसमें एसिड अटैक पीड़िता लक्ष्मी अग्रवाल के दर्द और उस लड़ाई को दिखाया गया है। ये फिल्म एसिट अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की जिंदगी पर बनी है। छपाक में दीपिका, मालती का किरदार निभा रही हैं जिसके ऊपर एसिड अटैक होता है। एसिड अटैक होने के बाद मालती कैसे इंसाफ की लड़ाई लड़ती हैं और इस अटैक के बाद उनकी जिंदगी कैसे बदलती है वो इस फिल्म में दिखाया गया है। इसमें दीपिका पादुकोण एक डायलॉग बोलती दिख रही हैं, जो अंदर से हिला कर रख देता है- नाक नहीं, कान नहीं झुमके कहां लटकाऊंगी. एक जगह वह कहती हैं कि एसिड बिकता नहीं तो फिकता नहीं।

इस फिल्म से दीपिका पादुकोण प्रोडक्शन में भी कदम रख रही हैं. ‘छपाक’ दीपिका के बैनर की पहली फिल्म होगी। फिल्म में विक्रांत मैसी दीपिका के अपोजिट नजर आएंगे। विक्रांत फिल्म में पत्रकार का किरदार निभा रहे हैं, जो इंसाफ की लड़ाई में मालती यानी दीपिका पादुकोण का साथ देते हैं। लक्ष्मी अग्रवाल के रोल में ढालने के लिए दीपिका ने प्रोस्थेटिक्स की मदद ली है। दीपिका ने जब अपना पहला पोस्टर शेयर किया था तब उन्हें देखकर सब चौंक गए थे। यह फिल्म 10 जनवरी 2020 रिलीज होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here