ये सेक्स पोजीशन लगाएगी आपकी सेक्स लाइफ में तड़का | These sex positions will apply to your sex life

sex position couple sex

आजकल युवा से लेकर बड़े लोगों तक में  Sex को लेकर बहुत ज्यादा उत्तेजना होती है। इस बीच कई लोग ऐसे होते है जो सेक्स का आनंद ठीक तरीके से नहीं ले पाते है, तो अगर आप भी है इसका शिकार तो आज हम आपको बताने जा रहे है सेक्स की ऐसी पोजीशन के बारें में जिसे कर आप अपनी पार्टनर के साथ सेक्स का भरपूर मजा ले सकते है और उसे खुश कर सकते है।

दरअसल, आपने देखा होगा अक्सर लोग सेक्स करने के बाद जल्दी ही थक जाते है। जिससे महिलाएं संतुष्ट नहीं हो पाती और उन्हें सेक्स(sex) में कमजोरपन नजर आने लगता है, जिसके कारण महिलाओं और पुरुषों के रिश्तों में दरार आने लगती है और रिश्ते टूटने जैसी स्थिति बन जाती है।

must read : OMG! अंडरगारमेंट्स में जयपुर की सड़कों पर हर रात घूमती है ये लड़की

तो आपको बता दे कि आप इस सेक्स पोजीशन को अपनाएं जिससे आप सेक्स लाइफ को एन्जॉय कर सके। आपकी सेक्स से जुड़ी इस परेशानी का हल कामसूत्र में लिखा गया है। कामसूत्र कहता है कि अगर मर्द का लिंग छोटा है या वह जल्दी थकता है तो ऐसे में सेक्स करते समय वो पोजीशन (Position) अपनाएं जिसमें पुरुष नीचे और महिला ऊपर हो। इससे आपको थकान भी नहीं होगी और सेक्स का आनंद भी ले पाएंगे।

must read : अब बिना कंडोम के बिंदास करें सेक्स नहीं होगा प्रेगनेंसी का डर, अपनाएं ये तरीका

इस पोजीशन में महिला को चरम सुख प्राप्त जल्दी होता है। इससे ये होगा कि आप दोनों सेक्स का मज़ा ले पाएंगे और आपसे आपकी पार्टनर को कोई शिकायत भी नहीं होगी। तो आपके साथ भी कुछ ऐसा होता है इस पोजीशन से करें पार्टनर की इच्छा पूरी। ऐसा करने से आप अपनी लाइफ पाटर्नर या पार्टनर को खुश कर सकेंगे जिससे वो उत्तेजित होकर आपको चरम सुख की प्राप्ति करवाएंगी।