Homeधर्मRashifal Today: जानिए कैसा रहेगा आज का आपका दिन, पढ़िए राशिफल

Rashifal Today: जानिए कैसा रहेगा आज का आपका दिन, पढ़िए राशिफल

हमारे द्वारा भेजी गई राशिफल में और आपकी कुंडली व राशि के ग्रहों के आधार पर आपके जीवन में घटित हो रही घटनाओं में कुछ भिन्नता हो सकती है। पूरी जानकारी के लिए किसी पंडितजी या ज्योतिषी से मिल सकते हैं।

मेष – नए कार्यों की शुरुआत करने से बचें। व्‍यर्थ के वाद-विवादों से दूर रहें। मित्रों का सहयोग मिलेगा। प्रवास के आयोजन की संभावना है। वाणी पर संयम रखें। मन अशांत रहेगा। आर्थिक लाभ होने के योग हैं।

वृषभ – किसी यात्रा पर जा सकते हैं। वाणी में सौम्यता रहेगी। गुस्से पर काबू रखें। आर्थिक लाभ हो सकता है। मित्रों के पीछे धन खर्च हो सकता है। भाई को स्वास्थ्य संबंधी विकार हो सकते हैं।

मिथुन – चिंता से घिरे रहेंगे और शारीरिक स्वास्थ्य भी अच्छा नहीं रहेगा। परिवार में भी मतभेद रहेगा। परिवार का वातावरण भी परिवर्तित होगा। आर्थिक लाभ की संभावनाएं हैं। किसी रुके हुए धन की प्राप्‍ति हो सकती है। कार्यक्षेत्र में परिश्रम की अधिकता रहेगी।

कर्क – मानसिक तथा शारीरिक स्वास्थ्य अच्छा रहेगा, लेकिन दोपहर के बाद आपके मन में विविध प्रकार की चिंताएं उठेगी। किसी धार्मिक स्‍थान की यात्रा पर जाना हो सकता है। आत्‍मविश्वास में कमी आएगी। मित्रों से मुलाकात हो सकती है। खर्चे बढ़ सकते हैं।

सिंह – व्यवसाय और व्यापार करने वालों के लिए आज का दिन लाभदायी है। परिवारजनों तथा मित्रों के साथ आनंदपूर्वक पलों को मनाएंगे। स्त्रीवर्ग से लाभ होने की भी संभावना है। संतानों की ओर से भी लाभ मिलेगा। छोटे प्रवास पर जा सकते हैं। आय में वृद्धि होगी।

कन्या – ऑफिस या व्यावसायिक स्थल पर कार्य भार अधिक रहेगा। विदेश जाने के इच्छुक लोगों के लिए अवसर उपस्थित होने की संभावना है। व्यवसाय में बढ़ोतरी की संभावनाएं हैं। गृहस्थ जीवन में मधुरता छाई रहेगी। मान-सम्मान मिलेगा।

ये भी पढ़ें – Chandra Grahan 2021: साल का आखिरी चंद्र ग्रहण, जानिए राशियों पर इसका प्रभाव

तुला – नए काम शुरू ना करें। विदेश से शुभ समाचार मिल सकता है। व्यापार में आर्थिक लाभ होगा। परिवार की समस्‍याएं परेशान कर सकती हैं। रहन-सहन में असहज रहेंगे। वस्‍त्रों के प्रति रुझान बढ़ेगा। खुद पर संयम रखें।

वृश्चिक – यात्रा पर जाने के योग हैं। वाहन के रखरखाव पर खर्च बढ़ सकते हैं। संतान को कष्‍ट होगा। दांपत्य जीवन के सुख अनुभव कर सकेंगे। मानसिक रुप से कुछ व्यग्रता का भी अनुभव करेंगे। योग और ध्यान से मानसिक शांति प्राप्त कर सकेंगे। घर के किसी बुजुर्ग से धन प्राप्‍ति के योग बन रहे हैं।

धनु – ऑफिस में सहकर्मचारियों का सहयोग मिलेगा। परिवारजन और मित्रों की धनिष्ठता में वृद्धि होगी। दांपत्य जीवन आनंददायी रहेगा। सामाजिक रुप से सफलता मिलेगी। व्यापारीगण व्यापार में वृद्धि कर सकेंगे। शरीर और मन से अस्वस्थ रहते हुए भी आप अपने अपूर्ण कार्यों को पूर्ण कर सकेंगे।

मकर – वाणी की मधुरता आपको नए संबंध बनाने में भी काम आएगी। मन अशांत रहेगा। कार्यक्षेत्र में परिश्रम की अधिकता रहेगी। स्वास्थ्य में सुधार होगा। अधूरे कार्य पूरे होंगे। आत्‍मविश्वास में कमी आएगी। खर्चों की अधिकता से परेशान रहेंगे।

कुंभ – आर्थिक व्यवहार में भी आपको सफलता मिलेगी। मन में प्रफुल्लितता रहेगी। अधिक परिश्रम से कम लाभ की प्राप्ति होगी। स्वास्थ्य का ध्यान रखें। मानसिक शांति तो रहेगी, लेकिन कार्यक्षेत्र में प्रतिकूल परिस्‍थितियों का सामना करना पड़ सकता है। मित्रों से भेंट हो सकती है। धन लाभ होने के योग हैं।

मीन – आनंद और उत्साह में भी वृद्धि होगी। पितृपक्ष से लाभ होने की भी संभावना है। संतानों के पीछे खर्च करेंगे। पिता को स्वास्‍थ्‍य विकार हो सकते हैं। संतान सुख में वृद्धि होगी। गुस्से पर काबू रखें। चिंतामुक्त दिन बीतेगा। यात्रा पर जाने के योग हैं।

श्री भूतेश्वर महादेव,माता वैष्णो देवी के चरणों का दास
पंडित राज रामचंद्र शास्त्री

नोट : हमारे द्वारा भेजी गई राशिफल में और आपकी कुंडली व राशि के ग्रहों के आधार पर आपके जीवन में घटित हो रही घटनाओं में कुछ भिन्नता हो सकती है। पूरी जानकारी के लिए किसी पंडितजी या ज्योतिषी से मिल सकते हैं।

RELATED ARTICLES

Stay Connected

9,992FansLike
10,230FollowersFollow
70,000SubscribersSubscribe

Most Popular