फिल्म ‘मर्दानी 2’ का ट्रेलर रिलीज, अपराधियों के छक्के छुड़ाने आ रही है रानी मुखर्जी

बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मर्दानी 2’ को लेकर काफी चर्चा में बनी हुई हैं इस फिल्म का पिछले काफी समय से इंतजार हो रहा है हाल ही में इस फिल्म का धांसू ट्रेलर रिलीज हो गया है।

0
81
mardaani 2 .

बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मर्दानी 2’ को लेकर काफी चर्चा में बनी हुई हैं। इस फिल्म का पिछले काफी समय से इंतजार हो रहा है। हाल ही में इस फिल्म का धांसू ट्रेलर रिलीज हो गया है। एक बार फिर एसपी शिवानी शिवाजी रॉय यानी रानी मुखर्जी अपराधियों के छक्के छुड़ाने के लिए तैयार दिख रही हैं। ट्रेलर के मुताबिक फिल्म की स्टोरी कोटा में हुए रेप केस की सत्य घटनाओं से प्रेरित है। यश राज फिल्म्स के ट्विटर हैंडल पर फिल्म के ट्रेलर को शेयर किया गया है। वीडियो शेयर करते हुए मेकर्स ने लिखा, “वो वापस आ गई है। वो रुकने वाली नहीं है। ये शिवानी शिवाजी राव है।”

फिल्म की कहानी राजस्थान के कोटा में हुए एक रेप केस पर आधारित है। ट्रेलर की बात करे तो उसमे दिखाया गया है कि कोटा में एक लड़की का रेप कर उसका मर्डर कर दिया जाता हैं और फिर उसे नाली में फेंक दिया गया है। रानी मुखर्जी फिल्म में इस केस के आरोपी को ढूंढने में लगी हैं। इसी बीच फिल्म में एक और रेप केस होने वाला होता है जिसे शिवानी रोकने में लगी है। ट्रेलर में आरोपी का चेहरा नहीं दिखाया गया है लेकिन उसकी आवाज सुनाई गई है।

चाइल्ड ट्रैफिकिंग के मुद्दे पर बनी रानी मुखर्जी की फिल्म ‘मर्दानी’ को दर्शकों ने काफी पसंद किया। फिल्म में रानी के निडर और साहसी किरदार को दर्शकों ने इतना पसंद किया कि अब वह इसी फ्रैंचाइज़ी की अगली फिल्म ‘मर्दानी 2′ लेकर आ रही हैं। फिल्म का ट्रेलर दर्शकों को काफी पसंद आ रहा हैं। फिल्म का निर्देशन गोपी पुत्रन ने किया है और फिल्म का प्रोडक्शन आदित्य चोपड़ा ने किया है। इसे यश राज फिल्म्स के बैनर तले रिलीज किया जाएगा। फिल्म 13 दिसंबर को रि‍लीज होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here