ड्रामा क्वीन राखी सावंत हर समय चर्चाओं में बनी रहती है। इस बार भी राखी सावंत आदिल के साथ चर्चाओं में बनी हुई है। राखी ने इस बार भी सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है। जी हां लेकिन इस बार बात कुछ ओर है। दरसअल ऐसा लग रहा है कि राखी और आदिल के बीच कुछ कहा सुनी हुई है। क्योंकि राखी आदिल से कुछ नाराज नजर आ रही हैं। ऐसा लग रहा है कि दोनों के बीच कुछ कहासुनी हुई होगी क्योंकि राखी ने बातों ही बातों में आदिल से कुछ कहा भी है।

राखी सावंत अपने बेबाक रवैये को लेकर जानी जाती है। राखी सावंत चाहे फिल्मों में काम करें या फिर अपनी पर्सनल लाइफ में रहे। लेकिन वह हमेशा ही कैमरे की नजरों के सामने रहना चाहती हैं और अगर कोई उनका फ्रेम काट दे तो राखी जमकर भड़क जाती है। ऐसा ही इस बार भी हुआ दरअसल इस बार राखी के सामने उनके बॉयफ्रेंड आदिल आगए, जिसके बाद राखी बुरी तरह से आदिल पर भड़क उठी।

Must Read- Deepika Padukone की हालत हुई खराब, अस्पताल में होना पड़ा भर्ती

दरअसल जब पैपराजी राखी से बात कर रहे थे तभी बीच में आदिल आगए और राखी नाराज हो गई। दरअसल यह टॉपिक पॉप सिंगर एनरिक इग्लेसियस को लेकर है। क्योंकि वीडियो में पॉप सिंगर एनरिक इग्लेसियस अपनी फैन को किस करते हुए नजर आ रहे है। यह वीडियो काफी ज्यादा चर्चाओं में बना हुआ है। इस बारे में पैपराजी राखी से सवाल कर रहे थे और राखी भी पैपराजी के सवालों का जवाब दे रही थी। क्योंकि यह मामला काफी ज्यादा वायरल हो रहा है।

इस मामले पर पैपराजी राखी से पूछते है कि पॉप सिंगर एनरिक इग्लेसियस के वायरल वीडियो पर आप क्या कहना चाहती हैं और क्या सोचती हैं। इस पर राखी सिंगर का नाम तो समझ नहीं पाई फिर राखी ने कहा कि इससे क्या फर्क पड़ता है वो एनरिक इग्लेसियस है और उसकी किस कितनी महंगी है।

जिसके बाद पैपराजी ने पूछा कि अगर आदिल भी ऐसा करें तो जिसपर आदिल ने यह सुन लिया और पैपराजी को टोक दिया। दूसरे पैपराजी के सवालों का जवाब दे रही राखी को डिस्टर्ब हुआ उन्हें अपनी बात के बीच मे आदिल का बोलना अच्छा नहीं लगा। हालांकि राखी ने उनका सवाल नहीं सुना था क्योंकि वह दूसरे पैप को जवाब दे रही थी। जिसके बाद राखी गुस्सा हो जाती है और जाने लगती है। राखी हमेशा अपने ड्रामा को लेकर चर्चाओं में रहती है । हालांकि आदिल के साथ राखी काफी सिरियस रिलेशनशिप में है और दोनों हमेशा साथ मे रहते है। राखी अपने बेबाक ओर मस्तमोला अंदाज से सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लेती है।