मनोरंजन जगत में ड्रामा क्वीन के नाम से मशहूर राखी सावंत पिछले लंबे समय से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। पहले जहां शादी का खुलासा करने के बाद उनके पति आदिल दुर्रानी ने उन्हें एक्सेप्ट करने से इंकार कर दिया था। इतना ही नहीं पिछले लंबे समय से उनकी मां हॉस्पिटल में एडमिट है। इसको लेकर भी राखी सावंत काफी ज्यादा परेशान है।

लेकिन अब हाल ही में खबर आ रही है कि राखी सावंत को मुंबई पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया है। इतना ही नहीं उनसे पूछताछ चल रही है। हमेशा सोशल मीडिया पर किसी ने किसी बात को लेकर चर्चाओं का विषय बनी रहने वाली राखी सावंत परेशानियों के दौर से गुजर रही है। उनकी परेशानी कम होने का नाम ही नहीं ले रही हैं।

Also Read: Jannat Zubair के बॉसी लुक ने खींचा ध्यान, कैमरे के सामने दिखाया जबरदस्त स्वैग

दरअसल, राखी सावंत पर जानी-मानी मॉडल अभिनेत्री का प्राइवेट वीडियो वायरल करने का आरोप लगा है। जिसके चलते उन्हें गिरफ्तार किया गया है। बता दें कि उन्हें मुंबई अंबोली पुलिस ने अरेस्ट किया। जानकारी के लिए बता दें कि साल 2022 में शर्लिन चोपड़ा ने राखी सावंत के खिलाफ एफ आई आर दर्ज करवाई थी। जिसके बाद पुलिस ने एक्शन लेते हुए राखी सावंत को गिरफ्तार किया है।

इस बात की जानकारी खुद शर्लिन चोपड़ा ने अपने ट्वीट के माध्यम से दी है। उन्होंने ट्वीट में जानकारी दी है कि अंबोली पुलिस ने प्राथमिकी 883/2022 के संबंध में राखी सावंत को गिरफ्तार किया है। बता दें कि राखी सावंत के एबीए 1870/2022 को मुंबई 17 दौलत ने खारिज कर दिया था। इस पूरे मामले को लेकर मुंबई पुलिस ने जानकारी देते हुए कहा कि शर्लिन चोपड़ा की शिकायत के बाद राखी पर आईपीसी की आईटी एक्ट की कई धाराओं में प्राथमिकी दर्ज की गई है।

इस पूरे मामले में राखी सावंत के खिलाफ यह शिकायत दर्ज है कि उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान शर्लिन चोपड़ा के प्राइवेट वीडियो और उनके खिलाफ गलत भाषा का उपयोग किया था जिसके बाद उन्होंने शिकायत दर्ज की थी। राखी सावंत द्वारा भी कहा गया था कि शर्लिन के खिलाफ बोलने के बाद उनके लाइफ उत्तल पुथल हो गई।