Rakhi Sawant ने अपने Ex हसबैंड Ritesh पर इंस्टाग्राम अकाउंट हैक करने का लगाया आरोप, पुलिस में की शिकायत

राखी सावंत का सोशल मीडिया पर एक नया वीडियो वायरल हो रहा है। राखी का इंस्टाग्राम अकाउंट हैक हो गया है जिसका आरोप उन्होंने अपने एक्स पति रितेश पर लगाया है। राखी कह रही है कि वह उन्हें बर्बाद करना चाहता है।

bigg boss

बॉलीवुड (Bollywood) और टीवी की एंटरटेनमेंट क्वीन (Entertainment Queen) राखी सावंत (Rakhi Sawant) इन दिनों काफी मुश्किलों में हैं। वह परेशान इसलिए है कि क्यूंकि उनका इंस्टाग्राम अकाउंट (Instagram Account) हैक हो गया है। उनके अकाउंट के हैक होने के बाद से ही वह बहुत रो रही है। इस मामले में उन्होंने पुलिस में भी शिकायत दर्ज करा दी है।

राखी ने किया पुलिस में केस दर्ज

सोशल मीडिया पर राखी का एक नया वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में वह फुट-फुटकर रो रही है क्यूंकि उनका इंस्टाग्राम अकाउंट हैक हो गया है जिसका आरोप उन्होंने अपने एक्स पति रितेश पर लगाया है। उनका कहना है कि वह ये सब इसलिए कर रहा है क्यूंकि वह मुझे बर्बाद करना चाहता है।

वीडियो में राखी रोते हुए कहती है कि – ‘वो शायद भूल गया है कि कैसे मैंने तीन साल निकालें है। ये सब मेरा मन ही जानता है। शादीशुदा होने के बाद भी मैं लॉकडाउन में अकेले रही हूं। इसने कभी भी मेरी मदद नहीं की है। भगवान इसके जैसा पति किसी को ना दे।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

Also Read – Rakhi Sawant ने अपने BF के साथ कर ली सगाई, दिखाई हीरे की अंगूठी

राखी आगे कहती है – इस वजह से मैंने इसे छोड़ दिया। बिग बॉस में देखा मैंने की इसने मेरे ऊपर कितना चिल्लाया। अभी तो मैं पुलिस स्टेशन आई हूं और आशा करती हूं कि जल्द ही सबकुछ अच्छा हो जाए।

आदिल कर रहे राखी को सपोर्ट

वीडियो में राखी सावंत के साथ उनके नए बॉयफ्रेंड आदिल खान दुर्रानी भी दिख रहे है। आदिल राखी के साथ ही रहते है और ऐसे समय में वह अपनी लव लाइफ का पूरी साथ दे रहे है।

वहीं, दूसरी तरफ राखी की शादी की बात करें तो बिग्ग बॉस से बाहर आने के बाद ही उनके एक्स पति रितेश और उन्होंने अपने रास्ते अलग कर लिए थे। राखी का कहना था कि वह अभी लीगल तौर पर उनकी पत्नी नहीं है क्यूंकि रितेश ने अभी तक अपनी पहली पत्नी से तलाक नहीं लिया है।

Also Read – Bigg Boss में Rakhi Sawant बॉयफ्रेंड Adil Khan Durrani के साथ लेंगी एंट्री? खुद किया खुलासा