सदन में देश की आर्थिक स्थिति पर चल रही थी चर्चा, झपकी ले रहे थे ये मंत्री

मोदी सरकार के ये तीनों मंत्री निर्मला सीतारमण के ठीक पीछे वाली कतार में बैठे थे। इस दौरान राज्यसभा के उपसभापति हरिवंश आसन पर बैठकर सदन का संचालन कर रहे थे।

0
73
Nirmala Sitaraman

नई दिल्ली: वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण बुधवार को देश की आर्थिक स्थिति पर चर्चा के दौरान सदन को संबोधित कर रहीं थीं। इस दौरान सदन में कुछ ऐसा नजारा देखने को मिला जो देश को चौका सकता है। दरसल, जब वित्त मंत्री देश की आर्थिक स्थिति पर बोल रही थी तब सदन में कुछ नेता झपकी ले रहे थे।

केंद्रीय कौशल विकास मंत्री महेंद्र नाथ पांडेय और उनकी बाईं ओर बैठे केंद्रीय इस्पात राज्यमंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते सदन में बैठकर झपकी लेते दिखे। इसके अलावा केंद्रीय वित्त राज्यमंत्री और बीजेपी सांसद अनुराग ठाकुर जम्हाई ले रहे थे। वहीं अनुराग ठाकुर चैतन्य होकर बैठ गए।

दिलचस्प बात यह है कि मोदी सरकार के ये तीनों मंत्री निर्मला सीतारमण के ठीक पीछे वाली कतार में बैठे थे। इस दौरान राज्यसभा के उपसभापति हरिवंश आसन पर बैठकर सदन का संचालन कर रहे थे।

ये पहले मौका नहीं है जब सदन से ऐसी तस्वीर आई हो। इससे पहले भी कई बार नेताओं का ये व्यवहार वाद-विवाद का कारण बन चुका है। गौरतलब है कि लोकसभा में राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को उनकी सीट पर जाकर गले लगा लिया था। इसके अलवा सदन में उनके आंख मारने की तस्वीरें भी खूब वायरल हुई थी।

वहीं, राज्यसभा में बुधवार को पंजाब से कांग्रेस सांसद प्रताप सिंह बाजवा ने जीएसटी मुआवजे में हो रही देरी का मुद्दा उठाया। शून्यकाल के दौरान इस मुद्दे को उठाते हुए बाजवा ने कहा कि पंजाब को अगस्त से जीएसटी मुआवजा नहीं मिला है और इसने राज्य की वित्त प्रणाली बाधित हुई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here