Rajpal Yadav ने बिल्डर के साथ की 20 लाख की धोखाधड़ी, पुलिस ने भेजा नोटिस

बॉलीवुड ऐक्टर Rajpal Yadav पर इंदौर के एक बिल्डर ने धोखाधड़ी का केस लगाया है.

अपनी कॉमेडी से दर्शकों को गुदगुदाने वाले फेमस बॉलीवुड एक्टर राजपाल यादव (Rajpal Yadav) इन दिनों मुश्किल में पड़ते दिखाई दे रहें हैं. एक व्यक्ति ने उनके खिलाफ 20 लाख की धोखाधड़ी करने का आरोप लगाया है. ये आरोप इंदौर के एक बिल्डर ने लगाया है. जिसके बाद पुलिस ने ऐक्टर को नोटिस भेजा है.

बिल्डर का आरोप है कि अपने बेटे का फ्यूचर सेट करने के लिए राजपाल यादव (Rajpal Yadav) ने उनसे 20 लाख रुपए लिए थे. काफी समय तक आनाकानी करने के बाद वो अपनी बात से मुकर गए और फोन उठाना भी बंद कर दिया. अब उनसे किसी तरह का संपर्क नहीं हो पा रहा है जिसकी वजह से परेशान होकर बिल्डर ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. बिल्डर के लगाए गए आरोपों के बाद इंदौर पुलिस ने राजपाल यादव (Rajpal Yadav) को नोटिस भेज कर 15 दिन में पेश होने को कहा है.

Must Read- अब टप्पू को भी इस वजह से छोड़ना पड़ा ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’, ऐसे हुआ खुलासा

हालांकि ये पहली बार नहीं है राजपाल यादव (Rajpal Yadav) पर आरोप लगा है. इससे पहले भी वो 5 करोड़ धोखाधड़ी के आरोप में जेल जा चुके हैं. इस मामले में फंसने के बाद उन्हें जमानत पर छोड़ दिया गया था. एक बार फिर उन पर धोखाधड़ी का आरोप लगा है. फिलहाल वो अपनी फिल्म भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2) को लेकर चर्चा बटोर रहे हैं. इस बीच अपने ऊपर लगे आरोपों और पुलिस द्वारा 15 दिन में पेश होने के नोटिस पर वह क्या कदम उठाते है ये देखने वाली बात होगी.