Home देश राजस्थान Rajasthan : अजमेर दरगाह के खादिम का भड़काऊ ऐलान, नूपुर शर्मा का...

Rajasthan : अजमेर दरगाह के खादिम का भड़काऊ ऐलान, नूपुर शर्मा का सर काटने वाले को अपना मकान देने की पेशकश

अजमेर दरगाह के खादिम सलमान चिश्ती ने बीजेपी की निलंबित प्रवक्ता नूपुर शर्मा का सर कलम करने वाले को अपना मकान देने का ऐलान किया है, हिस्ट्रीशीटर है भड़काऊ ऐलान करने वाला सलमान चिश्ती

देश में मजहबी कट्टरवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। उदयपुर (Udaipur) के टेलर कन्हैयालाल और अमरावती (Amravati) के केमिस्ट उमेश कोल्हे की बर्बरता पूर्वक हत्या करने के बाद भी मजहबी कट्टरवाद देश की सद्भावना बिगड़ने का कोई मौका नहीं छोड़ रहा है। ताजा उदाहरण अजमेर दरगाह के खादिम सलमान चिश्ती का है, जिसने बीजेपी की निलंबित प्रवक्ता नूपुर शर्मा का सर कलम करने वाले को अपना मकान देने का ऐलान किया है। उक्त पेशकश अजमेर दरगाह के खादिम सलमान चिश्ती द्वारा एक विडिओ के माध्यम से किया गया है।

Also Read-Saudi Arabia: बिना परमिट के 300 हजयात्रियों को सऊदी अरब ने किया गिरफ्तार, लगाया आर्थिक जुर्माना

क्या कहा भड़काऊ वीडिओ में सलमान चिश्ती

अजमेर दरगाह के खादिम सलमान चिश्ती द्वारा व्हाट्सएप वीडिओ के माध्यम से जो भड़काऊ ऐलान किया गया उसमें कहा गया है कि ‘वक्त पहले जैसा नहीं रहा, वरना वह बोलता नहीं, कसम है मुझे पैदा करने वाली मेरी मां की, मैं उसे सरेआम गोली मार देता, मुझे मेरे बच्चों की कसम, मैं उसे अपना घर दे दूंगा और रास्ते पर निकल जाऊंगा, ये वादा करता है सलमान’।

Also Read- Dharm: 10 जुलाई से प्रारम्भ हो रहे हैं चातुर्मास, मांगलिक कार्य रहते हैं वर्जित

हिस्ट्रीशीटर है भड़काऊ ऐलान करने वाला सलमान चिश्ती

बीजेपी की निलंबित प्रवक्ता नूपुर शर्मा का सर कलम करने वाले को अपना मकान देने का एलान करने वाला अजमेर दरगाह का खादिम सलमान चिश्ती ,दरगाह क्षेत्र पुलिस थाने का पुराना हिस्ट्रीशीटर है। जिसका नाम पूर्व में भी एक हत्याकांड से जुड़ा है। अब इस तरह से भड़काऊ व आपराधिक ऐलान करके उसने अपनी असली आपराधिक पृष्ठभूमि का परिचय दिया है। फ़िलहाल अपराधी अभी फरार है, जिसकी तलाश राजस्थान पुलिस के द्वारा की जा रही है।