बारिश का पानी भी बना सकता है मालामाल, बस करना होगा ये उपाय

बारिश का पानी आपके सालों के कर्जे को चुटकियों में दूर कर देगा, इतना ही नहीं बारिश के पानी से आप मां लक्ष्मी को भी प्रसन्न कर सकते है

0
barish

बारिश का मौसम हैं और देश भर मे बारिश का कोहराम ही मचा हुआ हैं। अक्सर लोगों को बारिश में बाहर जाना नहीं पसंद आता, वहीं खास कर महिलाओं को बारिश कुछ जाता पसंद नहीं आती हैं। उसका कारण है कि बारिश में महिलाओं का काम और भी ज्यादा बढ़ जाता हैं। लेकिन आज हम बारिश से जुड़ी एक ऐसी बात बता रहे है जिसे जानने के बाद आपको बारिश और भी ज्यादा पसंद आने लगेगी।

बारिश का पानी आपके सालों के कर्जे को चुटकियों में दूर कर देगा, इतना ही नहीं बारिश के पानी से आप मां लक्ष्मी को भी प्रसन्न कर सकते है और हमेशा ही उन्हें अपने घर में रख सकते हैं। बारिश के पानी से आप धनवान भी हो सकते हैं। आइए जानते है कैसे बारिश का पानी आपके कर्जे को दूर कर आपको मालामाल कर देगा।

1- अपने सालों के कर्जे को दूर करने के लिए आपको बारिश के पानी को बाल्टी में जमा करके उसमें दूध डालना होगा।

2- इसके बाद अपने इष्ट देव को याद करते हुए इस दूध डले बारिश के पानी से नहा लें। बारिश का मौसम खत्म होने के साथ ही आपका सारा कर्ज भी खत्म हो जाएगा।

3- व्यापार में अगर आपको लगातार नुकसान हो रहा है तो एक साफ पीतल के बर्तन में बारिया का पानी लेकर उससे मां लक्ष्मी का अभिषेक करें। ऐसा करने से मां लक्ष्मी की कृपा होगी।

4- वैसे अगर आपको लग रहा है कि आपको अचानक ही कही से फायदा मिलने वाला है तो आप घर के ईशान कोण में बारिश का पानी इकट्ठा करने के लिए कोई टंकी बनवा लें। जैसे जैसे उस टंकी में बारिश का पानी जमा होगा, आपके पास वैसे धन जमा होने लगेगा।