अर्थव्यवस्था पर राहुल गांधी का हल्ला बोल, कहा- ‘देश की छवि को PM मोदी ने पहुंचाया नुकसान’

0
Rahul-gandhi-CG

जयपुर : आज यानी मंगलवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने राजस्थान के जयपुर में युवा आक्रोश रैली को संबोधित करते हुए विपक्ष पर जमकर निशाना साधा है. दरअसल, उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर देश की छवि को नुकसान पहुंचाने का आरोप भी लगाया है. राहुल गांधी ने कहा कि हिंदुस्तान की छवि पहले भाईचारे वाली थी, लेकिन अब पीएम मोदी ने उस छवि को नुकसान पहुंचाया है. इस रैली में राहुल गांधी ने बेरोजगारी के मुद्दे को मुख्य रूप देकर सरकार पर जमकर हल्ला बोला है.

राहुल गांधी ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि “भारत में निवेश करने से डरते हैं, क्योंकि यहां पर हिंसा है. हिंदुस्तान की सरकार देश में हिंसा फैला रही है, ऐसे में निवेश क्यों करें. नरेंद्र मोदी ने हिंदुस्तान की भाईचारे वाली छवि को तोड़ दिया, पहले लोग कहते थे पाकिस्तान में हिंसा का माहौल है. पाकिस्तान को लेकर हिंसा वाला और भारत को प्यार वाला देश कहते थे. लेकिन नरेंद्र मोदी ने इस इमेज को बर्बाद कर दिया. बाकी दुनिया में हिंदुस्तान को रेप कैपिटल कहा जाता है.”

उन्होंने आगे कहा कि “देश के हालात हर युवा जानता है, हर देश के पास कोई ना कोई पूंजी होती है भारत की सबसे बड़ी पूंजी उनके युवा हैं. हथियारों से हम अमेरिका का मुकाबला नहीं कर सकते लेकिन हमारे पास दुनिया के सबसे होशियार युवा हैं.”