trendingउत्तर प्रदेशदेश

प्रियंका ने भाजपा पर साधा निशाना, कहा- महिलाओं के साथ हो रहे अपराध रोकने में नाकाम सरकार

नई दिल्ली/लखनऊ: उत्तरप्रदेश में बढ़ते अपराध को लेकर भाजपा सरकार पर प्रियंका गाँधी ने निशाना साधा है। यूपी की कुछ अपराध की हालहीं में हुयी घटनाओं को लेकर बुधवार को राज्य की भाजपा सरकार पर आरोप लगाया है। प्रियंका का कहना है की इस सरकार में महिलाओ के साथ हो रहे अपराधों को रोकने के लिए सख्त कदम उठाने की जरुरत है और उन्होंने ये भी कहां कि यूपी सरकार के लिए ‘बेटी बचाओ’ और ‘मिशन शक्ति’ जैसे कदम सिर्फ दिखावे के लिए है असल में वो सिर्फ खोखले नारे है।

कांग्रेस की उत्तर प्रदेश प्रभारी ने भी भाजपा की कुछ खबरों का हवाला देते हुए अपने फेसबुक पोस्ट में कहा कि मुख्यमंत्री जी के गृहक्षेत्र गोरखपुर से आई खबर पढ़कर आपको अंदाजा लगेगा कि किस तरह महिलाओ की सुरक्षा के लिए चलाये गए ‘मिशन शक्ति’ के नाम पर झूठे प्रचार में करोड़ों रुपए बहा दिए, वो सिस्टम जमीनी स्तर पर महिलाओं की सुरक्षा को लेकर कितना सक्रीय है।प्रियंका गाँधी का कहना है, महिला सुरक्षा को सुनिश्चित करने की प्राथमिक शर्त है महिलाओं के खिलाफ हो रहे अपराधों को सामने लाना और इसके लिए महिलाओं की आवाज को आदर से सुनना होगा।

प्रियंका गाँधी ने अपने दावे में करते हुए कहां है की-
उत्तर प्रदेश में महिलाओं के खिलाफ हर दिन अपराध के औसतन 165 मामले आते हैं, पिछले दिनों ऐसे सैंकड़ों मामले सामने आए जिनमें या तो प्रशासन ने पीड़ित पक्ष की बात नहीं सुनी या फरियादी महिला से ही बदतमीजी कर दी। प्रियंका के मुताबिक, महिला सुरक्षा को लेकर हाथरस, उन्नाव एवं बदायूं जैसी घटनाओं में यूपी सरकार के व्यवहार को पूरे देश ने देखा है और महिला सुरक्षा की बुनियादी समझ है कि महिला की आवाज सर्वप्रथम है, मगर यूपी सरकार ने बार-बार ठीक इसके उलट काम किया।

Related posts
देशराजस्थान

किसान आंदोलन को लेकर बीजेपी सांसद की तीखी प्रक्रिया, खालिस्तानियों से की किसानों की तुलना

जयपुर। राष्ट्रीय राजधानी में केंद्र…
Read more
कोरोना वायरसदेश

अब तक 6 लाख लोगों को लग चुकी हैं कोरोना वैक्सीन, 1 हजार लोगों में दिखें साइड इफेक्ट

देशभर में 16 जनवरी से कोरोना वैक्सीन का…
Read more
trendingअमेरिकाविदेश

पूरी तरह कर्ज में डूबा हुआ है अमेरिका, बाइडेन के आर्थिक पैकेज से बढ़ सकती है मुश्किलें

दुनिया का सबसे शक्तिशाली देश माने…
Read more
Whatsapp
Join Ghamasan

Whatsapp Group