फैमिली प्लानिंग को लेकर Priyanka Chopra ने तोड़ी चुप्पी, बताया कब देने वाली है गुड न्यूज़

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की लव लाइफ किसी से छुपी नहीं है जिस अंदाज़ में इन दोनों की शादी हुई उसके बाद से फैन्स इन दोनो के दीवाने हैं।

Priyanka Chopra : बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की लव लाइफ किसी से छुपी नहीं है जिस अंदाज़ में इन दोनों की शादी हुई उसके बाद से फैन्स इन दोनो के दीवाने हैं। प्रियंका और निक अपने बिजी शेड्यूल के चलते भी ज्यादा से ज्यादा टाइम एक-दूसरे के साथ स्पेंड करते हैं। प्रियंका और निक लगातार सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बने रहते हैं। हाल ही में एक बार फिर प्रियंका अपनी फैमिली प्लानिंग को लेकर चर्चा में बनी हुई है।

दरअसल, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक इंटरव्यू में, प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने भविष्य में मां बनने के अपने प्लान के बारे में बात की। बता दें इस बात को लेकर प्रियंका का कहना है कि बेबी उनके और पति निक के लिए भविष्य का बहुत बड़ा हिस्सा है। जब भी दोनों यह प्लानिंग करते है तो ऐसे में वह अपनी लाइफ को थोड़ा धीमे आगे बढ़ाना प्रिफर करेंगे। इसके अलावा इन दिनों प्रियंका और निक काफी बिजी लाइफ जी रहे हैं। इस पर जवाब देते हुए प्रियंका ने कहा हम प्रैक्टिस को लेकर इतने बिजी नहीं।

Also Read – 14 January Gold-Silver Rate : सोने के दाम ने फिर पकड़ी रफ़्तार, जाने आज का रेट

priyanka nick

जानकारी के लिए बता दें कुछ समय पहले प्रियंका और निक अपने रिश्ते में दरार की अफवाह को लेकर चर्चा में बने हुए थे। दरअसल, प्रियंका ने इंस्टाग्राम से जोनस हटा दिया था, जिसके चलते दोनों के तलाक की चर्चाएं शुरू हो गई थी। लेकिन प्रियंका ने यह साफ कर दिया था कि उन्होंने यूजरनेम इसलिए हटाया ताकि उनका ट्विटर और इंस्टाग्राम का यूजरनेम एक जैसा दिखे।