Breaking News

प्रिंसिपल और एकाउंटेंट ने किया 5वीं की छात्रा से रेप, ऐसे हुआ खुलासा

Posted on: 20 Sep 2018 12:39 by Rakesh Saini
प्रिंसिपल और एकाउंटेंट ने किया 5वीं की छात्रा से रेप, ऐसे हुआ खुलासा

देश में रेप की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही हैं। फांसी की सजा के प्रावधान के बावजूद भी अपराधियों में इसका खौफ दिखता नजर नहीं आ रहा है। ताजा मामला बिहार की राजधानी पटना के फुलवारी शरीफ से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। जहां एक स्कूल के प्रिंसिपल और शिक्षक का अपने ही स्कूल की 5वीं कक्षा की छात्रा के साथ नंबर बढ़ाने के नाम पर लगतार 9 महीने तक रेप करने का मामला सामने आया है। इस दौरान 12 वर्षीय छात्रा गर्भवती भी हो गई। पुलिस ने ​दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

दरअसल मामले की जांच कर रहे पुलिस अधिकारी ने बताया कि बच्ची के घरवालों को इस बात का पता तब चला जब वह अचानक एक दिन अपनी मां के सामने उल्टियां करने लगी। बच्ची की इस हालत को देखकर परिवार वाले उसे अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टर ने इस बात का खुलासा किया कि बच्ची गर्भवती है।

बता दें कि बीते नौ महीने से लगातार बच्ची के साथ रेप को अंजाम दे रहे प्रिंसिपल के इस करतूत की भनक जब उनके ही सहयोगी शिक्षक को लगी तो बच्ची के हित में कोई कदम उठाने की बजाए वह भी उसके साथ दुष्कर्म करने लगा। असर यह हुआ कि बच्ची गर्भवती हो गई।

अब जब परिवार वालों को इसका पता चला तो उन्होंने पुलिस की मदद ली. बाद में शिकायत पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। दोनों आरोपियों का नाम राज सिंघानिया उर्फ अरविंद कुमार (प्रिंसिपल) और अभिषेक है। वहीं, पीड़िता का आज मेडिकल टेस्ट कराया जाएगा। फिलहाल मामले की जांच चल रही है।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com