Indian Idol 11 के Grand Finale की तैयारियां जोरो पर

0

मुंबई : इंडियन आइडल अपने फिनाले के करीब पहुंच चुका हैं। शो को टॉप 5 मिल चुके हैं। ये टॉप 5 हैं सनी हिंदुस्तानी, रोहित राउत, अंकोना, रिदमिक रिदम और अद्रिज घोष। सभी कंटेस्टेंट फिनाले की ट्रॉफी अपने नाम करने में लगे हुए हैं। शो से सभी कंटेस्टेंट के फोटो और वीडियो सामने आए हैं। हर बार की तरह इस बार भी फाइनलिस्ट फाइनल मुकाबले के पहले अपने घर पहुंचे जहा सभी कंटेस्टेंट का आम जनता ने जोरदार स्वागत किया। सभी को अपने शहरवासियों का भरपूर प्यार मिला। कंटेस्टेंट के घर वाले भी उनके घर आने पर बहुत ही खुश नजर आए।

वही दूसरी और फिनाले को लेकर सेट पर जबरदस्त तैयारियां की। शो सभी कंटेस्टेंट की बात ऑडियंस से करवा रहे हैं। कंटेस्टेंट सभी की बात देते हुए अपनी पसंद नापसंद के बारे में सभी को बता रहे हैं। शो ने कंटेस्टेंट की शुरुआत से लेकर अब तक की जर्नी को भी शेयर किया हैं। सेट से कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। जिसमे ग्रैंड फिनाले में होने वाली धूम देखी जा सकती हैं। इन तस्वीरों में कंटेस्टेंट की स्टेज पर हो रही जबरदस्त एंट्री दिख रही हैं। कंटेस्टेंट के साथ साथ इस ग्रैंड फिनाले में जजेस भी स्टेज पर धमाल मचाते नजर आएंगे। तस्वीरों में हिमेश रेशमिया, नेहा कक्कड़ और वशाल डडलानी अंदाज दिखाई दे रहा हैं।

इंडियन आइडल के इस सीजन ने शुरू से ही जबरदस्त सुर्खिया बटोरी हैं। शो के इस सीजन में कमाल के कंटेस्टेंट आए और सभी कंटेस्टेंट ने शो की TRP को सातवें आसमान पर पंहुचा दिया। ऑडियंस को इंतजार हैं फाइनल मुकाबले में शो के विनर को देखने का। शो का विनर कौन होगा इस बात पर सोशल मीडिया पर बहस भी छिड़ चुकी हैं। कोई चाहता हैं की सनी हिंदुस्तानी शो के विनर बने और किसी का कहना हैं की रोहित राउत इस शो को जीतना डिजर्व करते हैं। अब शो का विनर कौन होगा ये तो फिनाले में ही पता पड़ेगा फ़िलहाल फिनाले जोरदार तैयारियां की जा रही हैं।