प्रेग्नेंसी नेगेटिव और पीरियड्स नार्मल, नहीं दिखा बेबी बंप फिर भी 15 साल की उम्र में लड़की बन गई मां

ब्रिटेन की 19 साल की टिकटॉकर ने अपने साथ हुई इस घटना का खुलासा किया। लड़की के साथ हुई यह घटना सुनकर सभी हैरान है, सोशल मीडिया पर लड़की का किस्सा चर्चाओं में बना हुआ है।

ब्रिटेन की एक लड़की के साथ कुछ अलग ही वाकिया हुआ जिसके सामने आने के बाद सभी हैरान है। जब लड़की की उम्र मात्र 15 साल की थी तब है उसने इस उम्र में एक बच्चें को जन्म दिया था। लेकिन आप सोच रहे हो होंगे इसमे कौनसी बड़ी बात है यह आम बात है तो जरा रोकिए, दरअसल लड़की ने बच्चें को जन्म दिया तब वह बहुत सामान्य महसूस कर रही थी। यहां तक कि लड़की के प्रेगनेंसी टेस्ट भी नेगेटिव आए और पीरियड्स भी सामान्य दिनों की तरह ही आ रहे थे।

लड़की ने बताया कि “वह जब उठी तो सुबह अचानक पेट मे तेज दर्द हुआ इनके बारे में घर पर जब माता पिता से बात की तो उन्होंने ध्यान नहीं दिया। क्योंकि उन्हें लगा कि स्कूल नहीं जाने का बहाना है। फिर स्कूल ड्रेस पहनकर जब स्कूल जाने के लिए घर से बाहर पैर रखा तो बहुत तेज दर्द हुआ। लेबर पेन शुरू हो गया और हालत खराब हो गई। जिसके मैं टॉयलेट में गई और मम्मी को आवाज दी”।

Must Read-Ranbir Kapoor: क्यों रणबीर कपूर ने ठुकरा दिया था ‘स्टार वॉर्स’ में काम करने का ऑफर, वजह जान हैरान हो जाएंगे आप

लड़की ने आगे कहा कि ” घर पर सब हैरान थे कि अचानक क्या हो गया। तेज दर्द शुरू हुआ तो मम्मी को बताया कि शायद मैं बच्चें को जन्म देने वाली हु, मम्मी ने जब चेक किया तो उन्हें बच्चें का सिर दिखाई दिया। दर्द से हालत बहुत ज्यादा खराब हो रही थी और घर पर सभी पैनिक हो रहे थे। एम्बुलेंस को कॉल किया लेकिन हालत ज्यादा खराब हो गई जिसके बाद घर पर ही डिलीवरी करना पड़ी और कुछ देर बाद एक छोटे बेटे ने जन्म लिया”।

लड़की का कहना है कि जब वह प्रेग्नेंट थी तब उन्हें किसी तरह के लक्षण दिखाई नही दिए जो आम तौर पर प्रेगनेंसी के दौरान महसूस होते है। कभी सीने में दर्द जरूर होता था लेकिन वह इग्नोर के देती थी। यह तक कि उनका बेबी बंप भी बाहर नही आया जिनसे भी उन्हें पता चले कि वह प्रेग्नेंट है । लेकिन अचानक यह सब होना बहुत हैरान कर रहा है। ब्रिटेन की 19 साल की टिकटॉकर ने अपने साथ हुई इस घटना का खुलासा किया। लड़की के साथ हुई यह घटना सुनकर सभी हैरान है, सोशल मीडिया पर लड़की का किस्सा चर्चाओं में बना हुआ है।