आतंकवाद पर भी राजनीति, कांग्रेस- बीजेपी में छिड़ी जुबानी जंग

0
55

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर में दो आतंकवादियों के साथ डीएसपी देवेंद्र सिंह को भी आतंकियों के गिरोह से लगातार संपर्क में रहने का आरोप लगाया गया है। वहीं इस मुद्दे को राजनेता यूं हीं खाली नहीं जाने देना चाहते। इस पर कांग्रेस ने मोदी सरकार के साथ साथ आरएसएस को भी निशाने पर साधा हैं। कांग्रेस सांसद अधीर चौधरी ने मंगलवार को लगातार तीन ट्वीट किए और केंद्र सरकार पर एक के बाद एक सवाल दाग दिए।

अधिर ने ट्वीट में लिखा कि ‘क्या देवेंद्र सिंह मूल रूप से देवेंद्र खान है। इस बारे में आरएसएस के ट्रोल रेजिमेंट को साफ-साफ और स्पष्ट शब्दों में जवाब देना चाहिए। मजहब, रंग और कर्म को किनारे रखते हुए देश के ऐसे दुश्मनों की एकसुर में आलोचना की जानी चाहिए’।

इस पर भाजपा ने भी प्रेस कांफ्रेंस कर कांग्रेस को करारा जबाव देते हुए कहा कि ‘इसी देश की पुलिस ने देवेंद्र सिंह को गिरफ्तार किया है, कानून अपना काम रहा है। कांग्रेस ने वही किया जिसमें वह सक्षम है, कांग्रेस ने एक बार फिर भारत पर हमला किया है और पाकिस्तान का पक्ष लिया है। कांग्रेस के अधीर रंजन चौधरी ने इस मामले में धर्म को घुसाया, हिंदू आतंकवाद का शब्द भी कांग्रेस ने ही इजात किया था’।

भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने कांग्रेस को पाकिस्तान से जोड़ कर कहा कि ‘कांग्रेस लंबे समय से ‘हिंदू पाकिस्तान’ की बात करती रही है। कांग्रेस हिंदुओं को आतंकवादी सिद्ध करने का प्रयास कर रही है और भारत को हिंदुओं से खतरा बता रही है। बटला हाउस एनकाउंटर को लेकर कांग्रेस के रवैये पर सवाल खड़े होते रहे हैं’।

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो डीएसपी के तार आतंकियों से जुड़े हुए हैं। जब ये तीनों एक गाड़ी से साथ जा रहे थे तब इन्हे गिरफ्तार कर लिया गया। डीएसपी के श्रीनगर स्थित घर में की गई छापेमारी के दौरान एक एके-47 राइफल और एक पिस्तौल जब्त की गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here