राम्या (aka Divya Spandana) ने ना सिर्फ दीपिका बल्कि महिलाओं के लिए लोगों के मन में आने वालीक्रोध की भावना को ही कटघरे में खड़ा कर दिया. राम्या ने सोशल मीडिया पोस्ट साझा करते हुए कहा कि – समंथा को उनके तलाक के लिए काफी ट्रोल किया गया. दीपिका को उनके कपड़ों के लिए, साई पल्लवी को उनकी राय के लिए, वहीं रश्मिका को उनके सेपरेशन के लिए.

पठान फिल्म के नए सॉन्ग बेशर्म रंग को लेकर अब तक कई हिदूं महा संगठनों ने आक्रोश जताया है. हर किसी को दीपिका के पहने भगवा रंग की बिकिनी से समस्या हो रही है. पहले हिंदू महासंगठन , फिर वीर शिवाजी ग्रूप, उसके बाद विश्व हिंदू परिषद और RSS सभी ने सॉन्ग में दीपिका के लुक पर प्रश्नचिन्ह उठाए हैं हर किसी की मांग है कि इन दृश्यों में संभवतः बदलाव अवश्य किए जाएं, अन्यथा फिल्म को रिलीज नहीं होने दिया जाएगा. पठान पर होते विवाद को तूल मिलता हुआ, देखते हुए पूर्व लोक सभा सदस्य राम्या ने दीपिका के सपोर्ट में एक ट्वीट किया.

राम्या के इस बयान पर कई लोगों ने अपनी सहमति जताई तो वहीं कई लोगों ने उन्हें ही ट्रोल कर दिया और इस ट्वीट को राजनीतिक बताया. दीपिका के भगवा रंग की बिकिनी के विवाद पर अब तक कई लोगों ने ऐतराज जाहिर किया है. बीते दिन ही कोलकाता फिल्म फेस्टिवल में पहुंचे शाहरुख खान ने मंच पर से लोगों को साफ़ तौर पर जवाब दिया था.

किंग खान शाहरुख के जवाब पर भड़की VHP

मॉर्डन जमाने और सोशल मीडिया पर बात करते हुए शाहरुख खान ने कहा, आज के समय में सोशल मीडिया द्वारा एक कलेक्टिव नरेटिव दिया जाता है. मैंने कहीं पढ़ा था, नकरात्मकता सोशल मीडिया के उपयोग को बढ़ाती है. इसके अतिरिक्त इसकी वाणिज्यिक वैल्यू भी बढ़ती है. इस तरह की स्टोरी हमें भरमाने और बांटने का काम करती है. सिनेमा व्यक्ति के व्यवहार को दिखाता है, जिससे इंसानियत भाईचारा और दया आती है.

शाहरुख खान के इसस्टेटमेंट पर विश्व हिंदू परिषद ने अपनी ग़ुस्सा जाहिर किया और कहा- ‘शाहरुख खान एरोगेंट व्यवहार कर रहे हैं.’ उन्होंने कहा, ‘माफी मांगने की जगह, शाहरुख खान एरोगेंट हो रहे हैं. कोलकाता में किंग खान ने कहा कि भारत का सोशल मीडिया संस्कारी मानसिकता वाला हो गया है. वही जैन ने आगे कहा कि, ‘अगर शाहरुख खान क्षमा नहीं मांगते हैं,तो हम उनकी फिल्म नहीं रिलीज होने देंगे.’ अब ये देखना दिलचस्प होगा की शाहरुख खान अपने स्टेटमेंट के लिए माफ़ी मांगते हैं या नहीं, और साथ ही फैंस को पठान मूवी बड़े परदे पर देखने को मिलती हैं या नहीं।