इंदौर(Indore) : शहर में सुगम, सुरक्षित व सुखद यातायात हेतु पुलिस उपायुक्त, यातायात प्रबंधन, महानगर इंदौर महेश चंद जैन ने सभी अधिकारियों को निर्देशित किया है की यातायात के नियमों का उल्लंघन कर यदि कोई वाहन चालक बिना नम्बर/अमानक नम्बर प्लेट के वाहन का चालायें तो ऐसे वाहन चालको पर प्रभावी कार्यवाही करें।

Read More : जामा मस्जिद से लेकर लखनऊ तक विरोध प्रदर्शन, प्रयागराज-कोलकाता में हुआ पथराव, नूपुर शर्मा को गिरफ्तार करने की हुई मांग

सूबेदार सुरेंद्र सिंह चौहान व टीम द्वारा चोइथराम मंडी चौराहा पर यातायात प्रबंधन का कार्य किया जा रहा था इसी दौरान बिना नम्बरप्लेट की गाड़ी को रोका गया वाहन चालक से वाहन का रजिस्ट्रेशन से सम्बंधित दस्तावेज प्रस्तुत करने को कहा तो वाहन चालक के पास कोई दस्तावेज नहीं पाया गया।

Read More : Indore : कैमरे से बचने के लिए ऑटो चालक ने हटा लिया रजिस्ट्रेशन नंबर का डिजिट, पकड़े जाने पर लगा 2 हजार का जुर्माना

सूबेदार सुरेंद्र सिंह चौहान द्वारा वाहन चालक पर 3,000 रुपये जुर्माना कर समन शुल्क राशि वसूली गयी। कृपया जिम्मेदार नागरिक बनें, यातायात के नियमों का पालन कर, सावधानी पूर्वक वाहन चलाएं, स्वयं सुरक्षित रहें व दूसरों को भी सुरक्षित रखें।