अब चौकीदारों से बात करेंगे पीएम मोदी| PM Modi will now talk to Chowkidars

0
118
pm- modi

लोकसभा चुनाव नजदीक है और सभी पार्टियां चुनावी रैलियों में लग गई है। कांग्रेस पार्टी के द्वारा हमेशा से चौकीदार चोर है के नारे से बीजेपी पर हमला बोलती है। इसी को लेकर भारतीय जनता पार्टी ने एक नया कैंपेन शुरू किया है। बीजेपी ने चुनावी अभियान ‘मैं भी चौकीदार हूं’ को लेकर विपक्ष पर हमला बोला।

कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने मंगलवार को कहा कि ‘मैं भी चौकीदार’ मुहिम आज एक जन आंदोलन बन गया है। इस अभियान से जुड़ने के लिए एक करोड़ लोगों ने ऑनलाइन शपथ ली है। कानून मंत्री ने बताया कि इस मुहिम को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 31 मार्च को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के द्वारा 500 जगहों पर इस मुहिम से जुड़ने वाले लोगों से बात करेंगे।

Ravi-shankar-prasad

उन्होंने आगे कहा इस अभियान से अ​भी तक 20 लाख लोग जुड़ गए है। उन्होंने इस ​अभियान से जुड़​कर ट्वीट किया है। इसके इंप्रेशन थे 1600 करोड़ से ज्यादा था। मैं भी चौकीदार हूं का वीडियो भी एक करोड़ लोगों ने देखा। वर्ल्ड वाइड ट्रेंड की बात करें तो ये पूरे दिन नंबर वन ट्रेंड रहा। भारत में लगातार दो दिन नंबर वन ट्रेंड में शामिल रहा।

पीएम मोदी जी वीडियों कॉन्फ्रेंसिंग द्वारा उन लोगों से बात करेंगे। जिन्होंने इस अभियान से जुड़ने के लिए शपथ ली है। इसमें कार्यकर्ता , एनडीए के लीडर, प्रोफेशनल, किसान, स्वच्छता कर्मचारी, रिटार्यड सैनिक, युवा और बहनें शामिल होंगी। पीएम संभवता दिल्ली से नहीं बल्कि देश में किसी अन्य जगह से इस कार्यक्रम में शामिल होंगे।

Read More:- महाराष्ट्र : कांग्रेस को दोहरा झटका, राधाकृष्ण विखे पाटिल ने दिया इस्तीफा | double blow to Congress: Radhakrishna Vikhe Patil resigns

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here