प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में शामिल हुए जहाँ उन्होंने भाजपा नेताओं को सम्बोधित किया। पीएम मोदी ने कहा कि इस अमृतकाल को कर्त्तव्यकाल में परिवर्तित करें, तभी हम देश को आगे ले जा सकते हैं। भाजपा केवल राजनीतिक आंदोलन नहीं है। उसका रूपांतरण सामाजिक आंदोलन के रूप में हुआ है। उसी अनुरूप हमारे कार्यकर्ताओं को भी काम करना चाहिए।

इसके अलावा प्रधानमंत्री मोदी ने बीजेपी नेताओं को नसीहत देते हुए कहा, ‘मुस्लिम समाज के बारे में गलत बयानबाजी ना करें। मोदी ने कहा कि मोदी ने कहा कि भारत के जीवन का सर्वोत्तम काल आ रहा है। ऐसे में मेहनत मे पीछे ना रहें। प्रयत्नों की पराकाष्ठा कीजिए. अलग-अलग जगहों पर जाकर लोगों से मिलना है। राष्ट्रवाद की अलख हर जगह जलनी चाहिए।

Also Read : अमिताभ बच्चन ने किया BCM कोकिलाबेन अस्पताल का शुभारंभ, देखिए LIVE

प्रधानमंत्री मोदी ने बैठक में कार्यकर्ताओं को टास्क देते हुए कहा – बॉर्डर के करीब गांव में संगठन को मजबूत किया जाए। मेहनत में पीछे नहीं हटना है। चुनाव में 400 दिन बचे हैं, पूरी ताकत के साथ लग जाएं। बॉर्डर स्टेट में बॉर्डर के समीप गांव में संगठन को मजबूत करने और नए कार्यकर्ताओं को बूथ को मजबूत करने के दिशा निर्देश दिए।