Indore: मध्यप्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में 8 से 10 जनवरी के बीच भारतीय प्रवासी सम्मेलन का आयोजन होना है। जिसमें 70 देशों के 3000 से ज्यादा लोग शामिल होंगे। इस को लेकर तैयारियां भी जोर शोर से चल रही है। बता दें कि इंदौर को दुल्हन की तरह सजा दिया गया है। स्वच्छता में नंबर वन इंदौर खूबसूरती के मामले में भी लोगों का दिल जीत रहा है।

प्रवासी भारतीय सम्मेलन का हिस्सा बनने के लिए देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी 9 जनवरी को इंदौर पहुंचेंगे। ऐसे में उनके स्वागत के लिए भी जोर शोर से तैयारियां चल रही है। इंदौर में देखा जाए तो सीएम शिवराज सिंह चौहान से ज्यादा पीएम मोदी के बैनर और पोस्टर लगाए गए हैं। सुपर कॉरिडोर से लेकर हर एक चौराहे पर पीएम मोदी के कटआउट और बैनर आपको देखने के लिए मिल जाएंगे।

Also Read: Indore : प्रवासी भारतीय सम्मेलन में NRI मेहमानों को गिफ्ट बेग के साथ मिलेगा ये खास तोहफा

बता दें कि सुपर कॉरिडोर से सभी प्रवासी है आयोजन स्थल ब्रिलिएंट कन्वेंशन तक पहुंचेंगे। इस बीच में बापट चौराहे पर पीएम नरेंद्र मोदी का 10 मंजिला तकरीबन 2000 किलो वजनी है, और 90 फिट ऊचा कटआउट लगाया गया है जो कि आकर्षण का केंद्र बना हुआ है। मिली जानकारी के अनुसार सीएम शिवराज सिंह चौहान से ज्यादा पीएम नरेंद्र मोदी के कटआउट प्रवासी भारतीय सम्मेलन के दौरान लगाए जा रहे हैं।