रोहित शेट्टी की मल्टीस्टारर फिल्म Cirkus का ट्रेलर शुक्रवार को रिलीज़ किया गया, जिसमे रणवीर सिंह मुख्य किरदार में नज़र आ रहे हैं। यह फिल्म रोहित शेट्टी का ड्रीम प्रोजेक्ट थी लेकिन इसके ट्रेलर को देख कर दर्शकों ने इसे खूब ट्रोल करना शुरू कर दिया। सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर रोहित शेट्टी एंड टीम को जमकर ट्रोल किया गया। लोगों ने इस फिल्म के मिम्स तक शेयर करने शुरू कर दिए, क्यों की लोग इस फिल्म से बिलकुल भी खुश नज़र नहीं आ रहे।

ट्रेलर के ट्रोल होने का कारण

यह ट्रेलर दर्शकों का मन नहीं मोह सका, लोगों को यह ट्रेलर बेहद औसत लगा और लोगों का यह भी कहना है कि इस फिल्म के ट्रेलर से उनको थोड़ी “चेन्नई एक्सप्रेस” और “गोलमाल” वाली फीलिंग आ रही है। लोगों को फिल्म की स्टारकास्ट तो पसंद आई, लेकिन ट्रेलर में कॉमेडी कही भी दिखाई नहीं दी, फिल्म में लोगों को बस अलग अलग तरह के रंग ही दिखाई दे रहे हैं और इसी वजह से लोग इसके VFX से भी न खुश हैं।

Also read – फेरों से पहले मंडप से रफूचक्कर हुआ दूल्हा, दुल्हन करती रह गई इंतजार, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

ट्रेलर के साथ- साथ रणवीर सिंह भी हुए जमकर ट्रोल

दर्शकों का कहना है की इतनी बड़ी स्टारकास्ट और इतने बड़े बजट की फिल्म में रणवीर सिंह की ओवरएक्टिंग दिखाई गयी है। सोशल मीडिया पर एक फैन ने फिल्म “गोलमाल” की क्लिप शेयर करते हुए कहा है की एक समय में रोहित शेट्टी कितनी कमाल की फिल्में बनाया करते थे।

आइटम सांग में नज़र आयीं दीपिका पादुकोण

पुरे ट्रेलर में कई लोगों को केवल दीपिका का कैमिया ही पसंद आया है। सोशल मीडिया पे किसी यूजर ने तंज कस्ते हुए कहा है की फिल्म में रोहित शेट्टी ने रणवीर सिंह को सिर्फ इसीलिए लिया है क्यों की वह एक कमल के जोकर हैं। इस पर भी लोगों ने कई सारे मिम्स शेयर किये और पूछ डाला की फिल्म में कॉमेडी कहा है।