Homeदेशहनुमान मंदिर पर काला झंडा देख आक्रोश में आए लोग, धरने पर...

हनुमान मंदिर पर काला झंडा देख आक्रोश में आए लोग, धरने पर हिंदू संगठन के लोग

बीती रात 11 बजे के बाद शहर में तनाव की स्थिति बन गई। दरअसल, शहर के हृदय स्थल कहे जाने वाले तीन बत्ती पर बने हनुमान मंदिर पर किसी ने काले रंग का झंडा लगा दिया जिसके बाद हिन्दू संगठन के लोग आक्रोश में आ गए।

बीती रात 11 बजे के बाद शहर में तनाव की स्थिति बन गई। दरअसल, शहर के हृदय स्थल कहे जाने वाले तीन बत्ती पर बने हनुमान मंदिर पर किसी ने काले रंग का झंडा लगा दिया जिसके बाद हिन्दू संगठन के लोग आक्रोश में आ गए। बताया जा रहा है कि मंदिर में काले कपड़े का झंडा लगाए जाने की खबर लगते ही बड़ी संख्या में लोग जमा हो गए और इस तरह का काम करने वाले लोगों पर कार्रवाई की मांग करने लगे।

ऐसे में धीरे धीरे हजारों की संख्या में लोग जमा हो गए। पुलिस को इस बात की खबर लगी तो वो भी हरकत में आ गई। फिर बाद में एएसपी विक्रम सिंह कुशवाहा सहित सात थानोें की पुलिस मौके पर पहुंच गई। उन्होंने लोगों को समझाने की कोशिश की, लेकिन लोग आरोपितों पर कार्रवाई की मांग को लेकर डटे रहे।

जानकारी के मुताबिक, इसको लेकर उन्होंने मौके पर ही धरना देने शुरू कर दिया। वहीं नारेबाजी भी करने लगे। दरअसल, लोगों के बढ़ते आक्रोश के चलते पुलिस व प्रशासन की सांसें फूल गई। इसी तरह ये हंगामा घंटों तक चलता रहा। बताया जा रहा है कि पुलिस ने इस मामले में दो युवकों को पकड़ा है।

बता दे, हिंदू संगठन के सदस्य उमेश सराफ का कहना है कि देर रात यहां एक समुदाय विशेष के व्यक्ति द्वारा काले रंग के कपड़ा बांधना का प्रयास किया जा रहा था। जब यहां मौजूद लोगों ने रोका तो वे उनसे विवाद करने लगे। उसने अन्य साथियों को यहां बुला लिया। इसके बाद वे चले गए। वहीं जब हिंदू संगठन को इसकी खबर लगी तो तत्काल मौके पर पहुंचे। उन्होंने कहा कि इस तरह का कृत्य करने वालों पर सख्त कार्रवाई होना चाहिए।

RELATED ARTICLES

Stay Connected

9,992FansLike
10,230FollowersFollow
70,000SubscribersSubscribe

Most Popular