आज के वक़्त में Paytm app को इंडिया में लगभग सभी लोग उपयोग करते हैं लेकिन लोगों को यह नहीं पता है की हम Paytm app से Loan भी ले सकते हैं। हाल ही में पेटीएम ने पर्सनल लोन देने के लिए Paytm Personal Loan को सहूलियत के अनुसार लॉन्च किया है।

Paytm उपभोक्ता को कभी भी किसी भी समय मिलेगा केवल 2 मिनट में 2 लाख का लोन

Paytm की लोन देने की यह सेवा 24×7 और वर्ष में 365 दिनों के लिए है। इस सेवा का फायदा सरकारी छुट्टी और रविवार के दिन भी उठाया जा सकता है। पेटीएम उपभोक्ता इस लोन को 2 मिनट से भी कम में 2 लाख रूपए तक का ऋण प्राप्त कर सकते है।

Paytm Personal Loan जानिए कितने मिल सकता है लोन

Paytm app से आप 1,000 रूपए से लेकर 2 लाख रूपये तक का पर्सनल लोन 2 मिनिट में ले सकते हैं। यह लोन आप से 1.000 रूपए से कम और 2,00,000 रूपए से ज्यादा का नहीं ले सकतें।

Paytm Loan आपके सिविल के हिसाब से आपको लोन देता है

Paytm आपके सिविल के मुताबिक लोन देता है जो सभी यूजर्स का अलग अलग होता है। किसको कितना लोन प्राप्त हो सकता है यह आपके सिविल को देखकर Paytm अपनी terms and condition के बल पर लोन देता हैं।

Paytm Personal Loan जानिए कितने देना होगा ब्याज

किसी भी प्रकार का लोन हम कोई भी बैंक या कोई ऐप से लेते है तो उसका पेमेंट करने के लिए हमें EMI और इंट्रेस्ट देना पड़ता है। EMI तो हम अपने हिसाब से दे सकतें है पर इंट्रेस्ट बैक या कोई और लोन देने वाले के अनुसार डिसाइड किए गए इंट्रेस्ट रेट देना होता है।

Interest Of Paytm Personal Loan

Paytm loan की इंट्रेस्ट रेट की बात करें तो यह 0.09% से 13% तक की होती है। हमारी इंट्रेस्ट रेट क्या होगी यह हमें आवेदन करने पर पता चलता है। यह इंट्रेस्ट हमें हर माह EMI के साथ पेमेंट के तौर पर देना होता है।

लोन की EMI भुगतान के लिए जानिए कितने महीने का समय देता है Paytm

Paytm हमें न्यूनतम 4 माह और अधिकतम 36 माह के लिए देती है। अगर 36 माह के बाद हम लोन का पेमेंट करेंगे तो हमें अधिक इंट्रेस्ट देना भी पड़ सकता है। हर लोन की पेमेंट की टाइम-लिमिट होती है जो की लोन देने वाले के द्धारा तय की जाती है। बैंक या कोई ऐप हमें कितने वक़्त के लिए लोन देगा यह हमारे सिविल स्कोर पर भी निर्भर करता है।

Paytm Personal loan को पाने के लिए इम्पोर्टेन्ट डाक्यूमेंट्स

आवेदक का पैन कार्ड, आधार कार्ड
आवेदक का बैंक अकाउंट
लोन लेने से पहले आवेदक की ई केवायसी होना चाहिए।