Payal Rohatgi ने किया Nisha Rawal की पर्सनल लाइफ पर कमेंट, हो रही ट्रोल

बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का रिएलिटी शो 'लॉक अप' (Lock Upp) अब खत्म हो गया है।

बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का रिएलिटी शो ‘लॉक अप’ (Lock Upp) अब खत्म हो गया है। शो के खत्म होने के बाद भी इसके कंटेस्टेंट (Contestant) के बीच अभी भी कुछ न कुछ विवाद चलते ही रहते है। पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) को ये बात हजम ही नहीं हो रही है कि वो शो की विनर नहीं बन पाईं। इसी के बीच पायल अभी भी शो के लोगों को लेकर कुछ भी बोलती रहती है। कुछ समय पहली भी उन्होंने कंगना रनौत का बहुत मजाक उड़ाया था। अब इसके बाद पायल रोहतगी निशा रावल (Nisha Rawal) के पीछे पड़ गई है।

पायल रोहतगी ने सोशल मीडिया पर निशा रावल के ऊपर कमेंट करे है। इन कमैंट्स में पायल रोहतगी निशा रावल के एक्स पति करण मेहरा को बहुत सपोर्ट कर रही है। करण मेहरा के बारे में पायल रोहतगी कहती है कि आप बहुत अच्छे हो जो हर बात को हसकर नज़रअंदाज़ कर देते हो। यह बहुत बुरी बात है कि कुछ लड़कियां अपने पति से बदला लेने के लिए अपने बच्चों का इस्तेमाल करती हैं।

Also Read – फिर एक हुई SherShah की जोड़ी, अनोखे तरीके से मांगी माफ़ी

ऐसी महिलाएं पहले अपने पति के ऊपर गलत आरोप लगाती है और फिर खुद ही गलत काम करती है। मैं चाहती हूं की करण मेहरा जल्द ही अपने बेटे से मिल पाएं। कानून को करण मेहरा की मदद करना चाहिए। पायल रोहतगी का यह अंदाज़ लोगों को बिलकुल भी पसंद नहीं आया। इसी कारण से वह ट्रोल हो रही है और पायल रोहतगी को सुनना पड़ रहा है।

शो लॉकअप में पायल रोहतगी और निशा रावल अच्छी दोस्त बन गई थी। शो के बीच में ही बाद में दोनों के बीच काफी झगडे होने लगे थे। शो के बाद भी पायल रोहतगी निशा रावल के पीछे ही पड़ी है इसलिए सोशल मीडिया पर वह उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में बात कर रही है।

Also Read – कान्स रेड कारपेट पर Deepika Padukone ने ब्लैक गाउन में ढाया कहर, फोटो वायरल