पवन सिंह और मोनालिसा के डांस ने इंटरनेट पर मचाई धूम

0
32
Pawan Singh and Monalisa

नई दिल्‍ली : भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्‍टार पवन सिंह की भोजपुरी फिल्‍म ‘मैंने उनको सजन चुन लिया’ इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर काफी चर्चा में है। इसी महीने ईद पर रिलीज हुई पवन सिंह की इस फिल्म की बंपर ओपनिंग हुई थी और अब तक इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई भी कर ली है।  इसी बीच पवन सिंह का एक वीडियो भी इंटरनेट पर धूम मचा रहा है। जो लोगो को काफी पसंद भी आ रहा है। साल 2017 में आई पवन सिंह की फिल्म ‘पवन राजा’ का एक गाना इन दिनों इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस गाने में भोजपुरी की मशहूर अदाकारा मोनालिसा पवन सिंह के साथ जबरदस्त ठुमके लगाती हुयी नजर आ रही है।  भोजपुरी हिट सोंग्स द्वारा यूट्यूब चैनल पर अपलोड किए गए इस वीडियो को अब तक 40,462,795 बार देखा जा चुका है।

 ‘मैंने उनको सजन चुन लिया’ फिल्म ने जीता लोगों का दिल 

पवन सिंह और मोनालिसा की इस रोमांटिक केमेस्‍ट्री को यूट्यूब पर करोड़ो बार देखा जा चुका है। दोनों के इस गाने को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और कमेंट्स के जरिये अपना प्‍यार लुटा रहे हैं। बता दें, पवन सिंह और काजल राघवानी के लाजवाब अभिनय से सजी भोजपुरी फिल्म ‘मैंने उनको सजन चुन लिया’ ने बिहार के सिनेमाघरों में बम्पर ओपेनिंग ली है।  ईद मुबारक के त्यौहार पर यह फिल्म दर्शकों के लिए पवन सिंह की तरफ से ईद का तोहफा है।  फ़िल्म को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है। पवन सिंह के भोजपुरी गानों में डांस का जबरदस्त तड़का होता है जो भोजपुरी फैंस को खूब भाता है।

पवन सिंह के अलावा मोनालिसा को भी फैंस काफी पसंद करते हैं। आपको बता दें कि मोनालिसा का असल नाम अंतारा विश्वास है लेकिन परदे और स्टेज पर वह फैंस के बीच मोनालिसा के नाम से जानी जाती हैं। फिल्म ‘मैंने उनको सजन चुन लिया’ ने रिलीज से पहले ही भोजपुरी बॉक्स ऑफिस और सिनेप्रेमियों पर गर्मी बढ़ा दि थी। म्यूजिक कंपनी डीआरजे रिकार्ड्स के ऑफिसियल यू ट्यूब चैनल से इस फिल्म के ट्रेलर और बैक टू बैक रिलीज हुए गानों को बहुत ज्यादा पसंद किये जाने के साथ-साथ फिल्म देखने के लिए लोगों मे बहुत ही ज्यादा उत्साह पैदा कर दिया था।  

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here