पणजी: गोवा के दिवंगत मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर के बेटे उत्पल ने गोवा विधानसभा चुनाव में मैदान संभाल लिया है। हालांकि अभी उनके लिए भाजपा की ओर से टिकट देने की बात बनी नहीं है लेकिन वे पणजी सीट से चुनाव लड़ने के इच्छुक है और उन्होंने बगैर टिकट लिए ही अपना चुनाव प्रचार भी शुरू कर दिया है।

मनोहर पर्रिकर के बेटे उत्पल पणजी सीट से चुनाव लड़ने के लिए भाजपा से टिकटमांग रहे है लेकिन पार्टी स्तर पर इसका कोई फैसला अभी तक नहीं हो सका है और टिकट देने का भरोसा ही दिलाया गया है। बावजूद इसके उम्मीदों पर उनके बेटे ने अपना चुनाव प्रचार शुरू कर दिया है  और वे धरों में जाकर लोगों से मिल रहे है।

भाजपा के लिए सिरदर्द साबित हो सकते है यदि पणजी सीट से उन्हें टिकट नहीं दिया जाता है तो वे निश्चित ही गोवा विधानसभा चुनाव में भाजपा के लिए सिरदर्द साबित हो सकते है। बता दें कि गोवा के प्रभारी देवेन्द्र फडणवीस ने यह कहा था कि भले ही कोई मनोहर पर्रिकर का बेटा या किसी अन्य नेता का बेटा ही क्यों न हो सिर्फ इसी बात से भाजपा का टिकट का हकदार नहीं माना जा सकता है।  बता दें कि उत्पल के पिता भी दो दशक तक पणजी सीट से ही विधायक रहे है और भाजपा में उनका अच्छा खासा वर्चस्व रहा है। वे रक्षा मंत्री भी रहे है और अपने कार्याकाल में उन्होंने कई उल्लेखनीय कार्य देश के लिए किए थे।