Panchgrahi Yog : इस दिन तक रहेगा पंचग्रही योग, इन जातकों पर पड़ेगा ऐसा प्रभाव

Panchgrahi Yog : अभी कुछ अद्भुत योग ग्रहों का बनाने जा रहा है। ऐसे में बताया जा रहा है कि कल दोपहर में 2:22 को शनि, बुध, शुक्र, मंगल, चंद्रमा यह पांच ग्रह एक साथ रहेंगे।

rashi

Panchgrahi Yog : अभी कुछ अद्भुत योग ग्रहों का बनाने जा रहा है। ऐसे में बताया जा रहा है कि कल दोपहर में 2:22 को शनि, बुध, शुक्र, मंगल, चंद्रमा यह पांच ग्रह एक साथ रहेंगे। जिस वजह से पंचग्रही योग बनाने वाला है। दरअसल, कल ये कल दोपहर 4:00 बजे तक रहेगा। ऐसे में 50 घंटा ब्रह्मांड में यह पंचग्रही योग रहेगा। खास बात ये होगी कि इसमें 3 ग्रह है जो कि पाप ग्रह है। वो 3 ग्रहों के नाम है शनि शुक्र और बुध। वहीं मंगल और चंद्रमा राक्षस ग्रह है।इन ग्रहों को देव गृह भी माना जाता है। लेकिन अभी जिनको साढ़ेसाती चल रही है, या फिर जिनको महादशा चल रही है। उन पर बुरा प्रभाव पड़ेगा।

ज्योतिषों ने बताया है कि ज्यादा ग्रहों का इकट्ठा होने से हमारे भारत में कोरोना की स्थिति पैदा हुई। दरअसल, ये भी बताया गया है कि ग्रहों का ज्यादा इकट्ठा होना, यह जो है कभी शुभ परिणाम भी देते हैं। ऐसे में कभी आकस्मिक राजयोग भी पैदा होते हैं। ऐसे में अब भारत के पश्चिम दिशा उत्तर दिशा आग्नेय कोण ये दिशा में तकलीफ हो सकती है।

Must Read : Ukraine-Russia War : युद्ध से भारत को लग सकती है 1 लाख करोड़ की चपेट, महंगी होगी ये चीज़ें

जिसके चलते युद्ध भी होगा जो आप सभी को अभी दिख रहा है। ये युद्ध और ज्यादा भी हो सकता है। दरअसल, अब इसमें मित्रों शनि जो है वह पाप ग्रह में और धीमी गति का माना गया है। बुध और शुक्र पर वह अपना कंट्रोल जारी रखेगा। ऐसे में वित्तीय हालत भी ख़राब होने की संभावना है। लेकिन अच्छी बात ये है कि जिनकी कुंडली में शुक्र और शनि एक साथ है या बुध और शनि एक साथ है उनको इसका लाभ मिल सकता है।

बताया गया है कि यह ग्रह गोचर मेष राशि, कुंभ राशि, तुला राशि, वृश्चिक राशि और मिथुन राशि के लिए लाभदायक रहेगा। लेकिन बाकि राशियों को इसका काफी ज्यादा बुरा असर देखने को मिल सकता है। अभी कुछ दिनों बाद शनिवार का शनि का जो है बड़ा परिवर्तन होगा। जो सीधे राशि परिवर्तन है कुछ राशियों की साढ़ेसाती समाप्त हो जाएगी।

डिसक्लेमर – इस लेख में दी गई जानकारी की प्रामाणिकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है। सूचना के विभिन्न माध्यमों से संकलित करके यह सूचना आप तक प्रेषित की गई हैं।