Kareena Kapoor को बॉडी शेम करती नजर आई पाकिस्तानी एक्ट्रेस Hira Mani, कह दी बड़ी बात

हिरा मानी (Hira Mani) ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिसमें वह कह रही है कि ताने मारने वाले पति अच्छे होते हैं. इससे महिलाएं वजन कम कर लेती हैं. वीडियो में आगे हिरा ने बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) को बॉडी शेम करते हुए कई बातें कही हैं.

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) हमेशा ही अपने फोटो और वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. अक्सर अपने बच्चे जेह और तैमूर के साथ उनकी तस्वीरें वायरल होती हैं, जिन पर फैंस जमकर प्यार लुटाते हैं. बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा करीना (Kareena) हमेशा से ही फैंस की पसंदीदा रही हैं. अपनी एक्टिंग के दम पर करीना ने लाखों लोगों को अपना दीवाना बनाया. लेकिन हाल ही में पाकिस्तानी एक्ट्रेस हिरा मानी (Hira Mani) ने करीना को लेकर एक ऐसी बात कह दी है जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है.

Kareena Kapoor

हिरा मानी (Hira Mani) ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिसमें वह कह रही है कि ताने मारने वाले पति अच्छे होते हैं. इससे महिलाएं वजन कम कर लेती हैं. वीडियो में आगे हिरा ने बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) को बॉडी शेम करते हुए कई बातें कही हैं. उनके इस बयान के चलते वह जमकर ट्रोल हो रही है.

Must Read- मोनोकनी पहन Urfi javed ने दिया weird पोज, जमकर हुई ट्रोल

इस वीडियो में हिरा मानी (Hira Mani) अपने पति के साथ एक इंटरव्यू में बैठी हुई है. जहां वह अपने बढ़ते वजन को लेकर यह कहती नजर आई की मैंने वजन कम कर लिया है. मेरे पास कोई ट्रेनर नहीं था, बस एक ट्रेनर था वह यह मानी था. आगे अपने पति को लेकर हिरा ने कहा कि इसने जो मेरा वजन कम करवाया वह कोई ट्रेनर भी नहीं करवा पाया. इसकी वजह से मेरा वजन 3 महीने में 10 किलो कम हुआ है. आगे एक्ट्रेस ने बताया कि यह मुझे हमेशा ताने मारता है और कहता है कि वह देखो कटरीना को, करीना को हालांकि, करीना मोटी हो गई है वह देखो दीपिका को. मैं कहती हूं कि मैं कटरीना या दीपिका नहीं हूं, मैं दो बच्चों की मां हूं. लेकिन यह मुझे ताने देता रहता है. मेरे ख्याल से पति ताने देने वाला होना चाहिए इससे महिलाएं अपना वजन घटा लेती है.

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by DIVA Magazine Pakistan (@divamagazinepakistan)

हिरा मानी (Hira Mani) का यह वीडियो जब से सामने आया है वह विवादों में घिर गई है. करीना (Kareena) के फैंस उन्हें ट्रोल करते दिखाई दे रहे हैं और बॉडीशेम करने पर नाराजगी जता रहे हैं. यूजर्स ने उनकी सोच को जहरीला बताते हुए उन्हें फिजूल औरत करार दिया है. कुछ लोगों का कहना है कि इस तरह से पब्लिक प्लेटफॉर्म पर किसी को बॉडीशेम करना अच्छी बात नहीं है. हालांकि यह पहली बार नहीं है जब हिरा विवादों में घिरी है, इससे पहले भी वह कई विवादित बयान दे चुकी हैं.