भाषण देते हुए जमकर रो पड़े ओवैसी, Viral हुआ वीडियो

अपने इस भाषण के दौरान ओवैसी (Owaisi) की आंखें कई बार नम नजर आई. अल्पसंख्यकों के खिलाफ की गई कार्रवाई के चलते वह भड़क रहे थे और कई बातों में उन्होंने इसका जिक्र किया और कहा कि हम अल्लाह के रास्ते पर चलने वाले हैं हम हिम्मत रखते हैं.

AIMIM असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) अपने बयानों को लेकर अक्सर चर्चा में बने रहते हैं. असदुद्दीन का एक वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह नमाज के बाद लोगों से बात करते हुए रोते दिखाई दे रहे हैं. रोते हुए ओवैसी (Owaisi) ने देश में एक समुदाय को निशाना बनाने जैसे इल्जाम भी लगाए हैं.

वीडियो में ओवैसी (Owaisi) यह कहते दिखाई दिए कि उन्होंने मुसलमानों के घर तोड़ दिए, जहांगीरपुरी में भी हिंसा हुई. लेकिन वह मैदान नहीं छोड़ेंगे, उन्हें मौत से डर नहीं लगता है. आगे ओवेसी यह कहते सुनाई दिए की ऐसी कई घटनाएं हुई है जहां पर सीधे तौर पर एक धर्म के खिलाफ कार्रवाई की गई है लेकिन आप लोग हिम्मत मत हारना. आगे ओवैसी ने कहा कि जालिमों तुम भी सुन लो मुझे इस मौत का कोई डर नहीं है मैं तुम्हारे जुल्मों से कभी नहीं करूंगा तुम्हारी हुकूमत हमें नहीं डरा सकती हम सब्र से काम लेंगे और मैदान नहीं छोड़ेंगे.

 

अपने इस भाषण के दौरान ओवैसी (Owaisi) की आंखें कई बार नम नजर आई. अल्पसंख्यकों के खिलाफ की गई कार्रवाई के चलते वह भड़क रहे थे और कई बातों में उन्होंने इसका जिक्र किया और कहा कि हम अल्लाह के रास्ते पर चलने वाले हैं हम हिम्मत रखते हैं. ओवैसी ने कहा कि मुस्लिम समाज के पास दौलत के नाम पर सिर्फ ईमान है ऐसे में अल्लाह ही उन्हें नया रास्ता दिखाएंगे. उतार चढ़ाव आएंगे लेकिन किसी को मायूस होने की जरूरत नहीं है हर चुनौती का सामना किया जाएगा.

यह पहली बार नहीं है कि ओवैसी ने इस तरह का भाषण दिया हो. वो रामनवमी पर हिंसा के बाद भी लगातार सोशल मीडिया पर ट्वीट करते नजर आए थे. बीजेपी पर निशाना साधते हुए हमेशा ओवैसी ने यह बताया है कि एक विशेष समुदाय के खिलाफ ही कार्रवाई हो रही है और पुलिस का एक्शन देखा जा रहा है.